आज शाम तक जेल से रिहा होंगे तलवार दंपति

आज शाम तक जेल से रिहा होंगे तलवार दंपति

दंपति को 1 लाख रुपये प्रति सदस्य जमानत बांड भरना होगा और साथ ही दो व्यक्तियों की गारंटी भी देनी होगी


दंपति को 1 लाख रुपये प्रति सदस्य जमानत बांड भरना होगा और साथ ही दो व्यक्तियों की गारंटी भी देनी होगी

गाजियाबाद। अपनी 14 साल की बेटी आरुषि और घर के नौकर हेमराज की हत्या के मामले में पिछले सप्ताह उच्च न्यायलय द्वारा बरी करार दिए गए दंत चिकित्सक दंपति राजेश तलवार और नूपुर तलवार सोमवार शाम तक गाजियाबाद की डासना जेल से रिहा होंगे। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि इलाहबाद उच्च न्यायलय की 274 पन्नों की प्रमाणित कॉपी जेल अधिकारियों के पास चुकी है। दंपति को 1 लाख रुपये प्रति सदस्य जमानत बांड भरना होगा और साथ ही दो व्यक्तियों की गारंटी भी देनी होगी। तलवार दंपति के वकील मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके मुवक्किलों के शाम 6 बजे तक छूटने की संभावना है। तलवार दंपति आरुषि की हत्या और सबूतों को मिटाने के आरोप में पिछले 4 साल से जेल में बंद हैं। उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी ठहराया था।

पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि दंपति के रिश्तेदार, जिसमें राजेश तलवार के भाई दिनेश और चिटनीस परिवार (नूपुर तलवार के परिजन) उन्हें लेने के लिए जेल गेट के बाहर पहुंचेंगे। एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस प्रत्याशित मीडिया की भीड़ को संभालने की व्यवस्था में जुटी है। डासना जेल के अधीक्षक दधिराम मौर्य ने कहा कि कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद तलवार दंपति को रिहा कर दिया जाएगा। कुछ सूत्रों ने बताया कि जेल से बाहर आने के बाद तलवार दंपति नोएडा में एक मंदिर जा सकते हैं।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *