खीरी: सुहागरात पर पत्नी को देख पति के उड़ गए होश  

खीरी: सुहागरात पर पत्नी को देख पति के उड़ गए होश  

आरोप है कि सुहागरात के दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। युवक ने हैदराबाद थाना में धोखाधड़ी और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।


आरोप है कि सुहागरात के दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। युवक ने हैदराबाद थाना में धोखाधड़ी और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

संजय वर्मा

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शादी को हर किसी के मन में इच्छा होती है कि उसे सुंदर पत्नी मिले। शादी जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। लेकिन जरा सोचिए, आप जिससे शादी करने जा रहे हैं वह किन्नर किन्नर निकल जाए जो आप पर किया बीतेगी। लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बीती अप्रैल 2017 में एक युवक बड़े ही धूमधाम से अपनी शादी करता है, लेकिन जब वह अपनी सुहागरात पर पत्नी के पास पहुंचता है तो बीमारी का बहाना बना कर उसे अपने पास आने से मना कर देती है। इसके बाद जब दूसरी विदाई पर आती है तो मामला कुछ और ही निकल कर सामने आता है। जिससे उसके होश उड़ जाते हैं। आरोप है कि सुहागरात के दौरान उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। युवक ने हैदराबाद थाना में धोखाधड़ी और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: रिंग रोड, सतौती पार्क, प्रेक्षाग्रह, वनचेतना केंद्र का सपना होगा पूरा: अरविन्द गिरि

जानकारी के अनुसार, बीते 28 अप्रैल 2017 को हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रम्मापुर निवासी प्रदीप कुमार पुत्र रामाधार राजवंशी की शादी मितौली थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी युवती के साथ धूमधाम से हुई थी। पहली विदाई में उसने बीमारी  का बहाना बना  दिया।

यह भी पढ़ें: पांच लाख शहरी और 10 लाख ग्रामीण परिवारों को मिलेंगे आवास: सुरेश खन्ना

लेकिन दूसरी विदाई में लडक़े ने जब लडक़ी से निकटता बनानी चाही तो उसके होश उड़ गए। उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी किन्नर है। यह बात लडक़े ने अपने मां-बाप को बताई। इसके बाद जिला अस्पताल में लडक़ी का महिला चिकित्सक से मेडिकल कराया गया, जिससे पता चला कि वह थर्ड जेंडर (किन्नर) है।

यह भी पढ़ें: पंडित सियाराम मिश्र की मूर्ति का हुआ अनावरण

वहीं लडक़े पक्ष ने आरोप लगाया कि जब यह बात सबको पता चल गई तो लडक़ी पक्ष के लोगों ने वैवाहिक सम्बन्ध बिच्छेद करने के लिए लडक़ा पक्ष से पांच लाख रुपए देने के लिए धमकी दी। इसके लडक़े पक्ष ने आरोप लगाया कि लडक़ी पक्ष ने एक लाख रुपए से अधिक के जेवर भी हड़प लिए हैं। पुलिस ने पीडि़त प्रदीप की तहरीर पर उसकी किन्नर पत्नी, ससुर और सास के विरुद्ध धमकाने एव धोखाधड़ी कर शादी करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: हम आपसी सहयोग से बिहार का करेंगे विकास: प्रधानमंत्री मोदी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *