युवती को अगवा कर गैंगरेप, हाथ पैर बांध कर झाड़ी में फेंका

युवती को अगवा कर गैंगरेप, हाथ पैर बांध कर झाड़ी में फेंका

दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया


दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया

हरदोई। प्रदेश के हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया है। आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मुकद्मा दर्ज किया गया है।

दोस्त से चैट और वीडियो कॉल करने से नाराज पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, लोनार कोतवाली क्षेत्र पीड़िता की मां की अचानक से तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गये थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है। देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार थाने की पुलिस को दी। इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया। जहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने पर ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया। शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात परिजनों को बताई।

लखनऊ की छात्रा का देहरादून से अपहरण, मुजफ्फरनगर में गैंगरेप, सहारनपुर में फेंका

पीड़िता ने बताया कि गांव के ही उदयभान व नन्हे ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया और आंख पर पट्टी व हांथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया। दरिंदों ने उसके गुप्तांगों पर नुकीली चीज से वार करके उसे घायल भी कर दिया। किसी तरह वहसियों के चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची है। पिता ने जब पुलिस को बताया तो उसे ही फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली गई। जब युवती की हालत बिगड़ी तो उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों के विरुद्ध महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

भाई के ससुराल आई किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार, वीडियो किया वायरल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *