खीरी: सडक़ दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत

खीरी: सडक़ दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत

जिला अस्पताल पहुंचे सदर विधायक योगेश वर्मा के हस्तक्षेप के बाद रात में ही शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया


Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

जिला अस्पताल पहुंचे सदर विधायक योगेश वर्मा के हस्तक्षेप के बाद रात में ही शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया

लखीमपुर खीरी। दो बाइकों की हुई आपस की भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंचे सदर विधायक योगेश वर्मा के हस्तक्षेप के बाद रात में ही शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

यह भी पढ़ें: संघ अपने आप में अनूठा संगठन: अमित शाह

जानकारी के अनुसार, सोमवार की देर शाम थाना फूलबेहड़ क्षेत्र की चौकी सुंदरवल  के अंतर्गत ग्राम गोपालपुर के पास देर शाम आमने-सामने हुई दो बाइक की टक्कर में संतोष त्रिवेदी पुत्र कालिका प्रसाद निवासी गाड़ी रोड कोतवाली सदर, अभिषेक गुप्ता पुत्र शम्भू लाल नवसीन बरखरवा कोतवाली सदर व राम जी गुप्ता अज्ञात शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बीएससी छात्र ने बुआ के घर में फांसी लगाकर दी जान

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाडिय़ों के परखच्छे उड़ गए। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तत्काल डायल 100 को फोन मिलाया। जब काफी देर तक डायल 100 नहीं पहुंची। तो लोगों ने सीओ को मिलाया। सीओ से बात न हो पाने पर किसी ने एसपी को फोन मिलाया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो गई। एसपी का फोन उठा, लेकिन किसी कार्यक्रम में होने की वजह से वह नहीं पहुंचे। एसपी के फोन कटने के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना की सूचना पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। मृतकों के परिजनों ने शवों का रात में ही पोस्टमॉर्टम कराने की बात कही। इस पर जिला अस्पताल प्रशासन भी हीलाहवाली करता नजर आया। घटना की सूचना पाकर सदर विधायक योगेश वर्मा भी जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने मृतक परिवार को संतावना देते हुए डीएम से शवों का रात में ही पोस्टमॉर्टम करवाया।

यह भी पढ़ें: पहले ट्रेन में युवती से दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर किया सामूहिक दुष्कर्म


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *