विदेशी लड़कियों को इस गंदे काम के लिए मिलते थे 25 हजार रुपए प्रतिमाह, गिरफ्तार

विदेशी लड़कियों को इस गंदे काम के लिए मिलते थे 25 हजार रुपए प्रतिमाह, गिरफ्तार



जयपुर। भारत में विदेशी कालगर्ल्स  के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान में देखने को मिला। मंगलवार को भीलवाड़ा में तीन विदेशी युवतियां देह व्यापार में लिप्त पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि पकड़ी गईं युवतियां थाईलैंड की हैं और स्पा की आड़ में देह व्यापार से जुड़ी थीं। बता दें कि इससे पहले कोटा में छह विदेशी युवतियां पकड़ी गई थीं।

यह भी पढ़ें: जिसने शिक्षा दी उसी ने कर दिया छात्रा का बलात्कार, फिर पुलिस ने जो किया…

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक स्पा करीब दो साल से चल रहा है। पुलिस को आए दिन स्पा में अवैध गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने मुख्यबिर की सूचना पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान थाईलैंड की तीन और मिजोरम की एक युवती आपत्तिजनक हालत में बरामद की गई। इनके साथ ही एक अन्य स्थानीय युवती और स्पा सेंटर के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: भाई के ससुराल आई किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार, वीडियो किया वायरल

बता दें कि भीलवाड़ा में विदेशी युवतियों से देह व्यापार करवाने का यह पहला मामला सामने आया है। यह कार्रवाई पुलिस की विशेष टीम ने की और इस मामले की जानकारी स्थानीय थाने को भी नहीं दी गई। पुलिस ने आरोपी विदेशी युवतियों के पासपोर्ट, वीजा आदि जब्त कर लिए हैं। स्पा का संचालक रतलाम का रहने वाला राजेश मोटयानी बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है।

यह भी पढ़ें: नौकरी के बहाने मालिक की बहू से बनाए संबंध, फिर करने लगा दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई विदेशी युवतियों को प्रतिमाह 25 हजार रुपए वेतन दिया जा रहा था। बता दें कि इससे पहले कोटा में भी एक स्पा पर छापेमारी के दौरान थाईलैंड की छह युवतियां पकड़ में आई थीं। इनमें से एक युवती तो एचआईवी पॉजिटिव थी।

यह भी पढ़ें: बेटी ने अपने आइएएस पिता पर लगाया बलात्कार का आरोप, पिता ने बताया मानसिक रोगी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *