बेटी ने अपने आइएएस पिता पर लगाया बलात्कार का आरोप, पिता ने बताया मानसिक रोगी

बेटी ने अपने आइएएस पिता पर लगाया बलात्कार का आरोप, पिता ने बताया मानसिक रोगी



सांकेतिक फोटो

हल्द्वानी। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक मामले सामने आया है। बेटी ने अपने आईएएस पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया। पीडि़ता ने बताया कि उसके पिता उसे प्रताडि़त करते है और जान से मारने की धमकी भी देते हैं। बता दें कि बेटी ने जिस आइएएस अफसर पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है वह उत्तराखंड में मंडल कमिश्नर भी रह चुके हैं और वर्तमान में भी महत्वपूर्ण पद पर हैं।

यह भी पढ़ें : नौकरी के बहाने मालिक की बहू से बनाए संबंध, फिर करने लगा दुष्कर्म

अजमेर में रह रही है युवती

जानकारी के अनुसार, आईएएस अफसर पर की बेटी ने यह आरोप एक न्यूज चैनल को दिए बयान में लगया है। पीडि़त युवती इस समय अजमेर में रह रही है। बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वालह युवती को आईएएस अधिकारी ने गोद लिया था।

यह भी पढ़ें : कोतवाली परिसर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

बेटी को बताया मानसिक रोगी

बता दें कि जिस आईएएस अफसर पर बलात्कार का आरोप है उन्हें हाल ही में सेवा विस्तार मिला है।

इस घटना के बाबत जब संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है।

यह भी पढ़ें : ‘सेक्स’ बढ़ती उम्र के साथ बेहतर होता जाता है: जेन फोंडा

पहले भी कई लोगों पर लगा चुकी है आरोप

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी कई लोगों पर वह ऐसे आरोप लगा चुकी है। उन्होंने बताया कि नैनीताल में घुड़सवारी सिखाने वाले युवक पर भी आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, दिल्ली में जिस संस्थान से पढ़ाई कर रही थी वहां के कर्मचारियों पर भी कुछ इसी तरह का आरोप लगाया था। आरोप लगाने के बाद उसे संस्थान से निकाल दिया गया था।


वहीं, नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि प्रकरण सुनने में तो आया है, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। कोई मामला दर्ज होता है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़ें : ऐसी लड़कियों के साथ कभी न करें डेट, नहीं तो रहेंगे परेशान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *