अघोषित विद्युत कटौती से त्रस्त उपभोक्ता मिले अधिशाषी अभिंयता से

अघोषित विद्युत कटौती से त्रस्त उपभोक्ता मिले अधिशाषी अभिंयता से



गोला गोकर्णनाथ,खीरी। प्रदेश सरकार ने विद्युत व्यवस्था को बेहतर बनाने का दावा कर रही हैं, लेकिन सरकार के दावे को अघोषित विद्युत कटौती धता बता रही है। अघोषित विद्युत कटौती से स्त्री, पुरूष, बच्चों को रात में जाग कर काटनी पड रही। लोगों ने इसकी शिकायत विद्युत विभाग के अधिकारियों से कई बार की गई। लेकिन नतीजा शून्य में निकला इससे नाराज उपभोक्ता रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता उमेश चंद्र सोनकर, एसडीओ धर्मेंद्र यादव से मिलकर समस्या दूर करने की मांग की।

यह भी पढ़ें : संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

रोस्टिंग के नाम पर कटौती, लोकल फाल्ट, जर्जर तार की रखी समस्या

शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में अघोषित विद्युत कटौती लोगों को पूरी तरह रुला रही है। इसकी वजह से आमजन जहां परेशान हैं वहीं उमस भरी गर्मी में सभी का घर में रहना मुश्किल हो गया है। रजनीश गुप्ता ने कहा कि सपा सरकार में कम से कम समय निर्धारित तो था लेकिन अच्छे दिनों का नारा देने वाली भाजपा सरकार में बिजली के आने जाने का कोई समय नहीं है। उन्होंने विद्युत समस्या, रोस्टिंग के नाम पर की जा रही कटौती, लोकल फाल्ट, जर्जर तार की समस्या, अवैध वसूली आदि दूर करने की बात कही।

यह भी पढ़ें : video: एमी अवार्ड्स में फिर छाया प्रियंका चोपड़ा का जादू

इस मौके पर अशोक कनोजिया, आमिर खान शईदी, श्रीनारायण राजपूत, क्रिशांग गुप्ता, मोहित गुप्ता, समीर अंसारी, शब्बीर अली, मोईद खान, जुनैद अहमद इराकी, नीरज सोनी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : विधायक अरविन्द गिरि ने दो परिषदीय विद्यालय लिए गोद

उपलब्ध संसाधनों के अनुसार बिजली आपूर्ति की जा रही है, बिजली को सुधारने के क्षेत्र में कार्य चल रहा है। इसमें शीघ्र सुधार कर लिया जाएगा।

उमेश चंद्र सोनकर, अधिशासी अभियंता, गोला गोकर्णनाथ, खीरी।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *