केंद्रीय मंत्री की बहन के अपहरण की कोशिश

केंद्रीय मंत्री की बहन के अपहरण की कोशिश



फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में तहरीर दी

बरेली। प्रदेश के जनपद बरेली में दिनदहाड़े कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को कार सवार बदमाशों द्वारा उठाने का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ की छात्रा का देहरादून से अपहरण, मुजफ्फरनगर में गैंगरेप, सहारनपुर में फेंका

थाना किला क्षेत्र के मोहल्ला गड़ेया की निवासी फरहत नकवी तीन तलाक और पीडि़त महिलाओं की लड़ाई लड़ रही है। बताते हैं कि शनिवार को सुबह पीडि़त महिलाओं को लेकर एसएसपी से मिलने गई थी। वहां से फरहत परामर्श केंद्र गई और लौटते समय चौकी चौराहे पर जब वह पहुंची तो वहां पीछे से आ रहे हैं कार सवार बदमाशों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया। चीख-पुकार के बाद कार सवार बदमाश तेजी से अय्यूब खां रोड की तरफ भाग निकले।

यह भी पढ़ें : पुरानी रंजिश में महिला को मारी गोली, भर्ती

भागते समय बदमाशों ने देख लेने की धमकी भी दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्तार अब्बास नकवी का पूरा परिवार डरा-सहमा है। फरहत नकवी की तरफ से एसएसपी को घटना के संबंध में तहरीर दी जा रही है। फरहत नकवी ने बताया कि कार में कितने लोग थे देखा नहीं,  मगर ड्राइवर वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने मुझे देख लेने की धमकी दी है।

फरहत नकवी ने बताया कि घर से लेकर कचहरी मैं कई बार संदिग्ध लोग मेरा पीछा करते रहे। इस संबंध में कई बार पुलिस को मौखिक सूचना दी गई, लेकिन इस बार मामला बड़ा है।

यह भी पढ़ें : मन्दिर निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने-सामने


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *