लखनऊ की छात्रा का देहरादून से अपहरण, मुजफ्फरनगर में गैंगरेप, सहारनपुर में फेंका

लखनऊ की छात्रा का देहरादून से अपहरण, मुजफ्फरनगर में गैंगरेप, सहारनपुर में फेंका



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

लखनऊ/सहारनपुर। लखनऊ से देहरादून घूमने गई बीएससी की छात्रा का कार से अपहरण कर मुजफ्फरनगर में गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी शनिवार दोपहर छात्रा को सहारनपुर के गागलहेड़ी क्षेत्र फेंककर भाग गए। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजकर कार सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : साइकिल से कॉलेज जा रही छात्रा से गैंगरेप का प्रयास

देहरादून घूमने गई थी छात्रा

सहारनपुर के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र का गांव नागल हेड़ी में गाड़ी से आए कुछ युवक चलती गाड़ी से ही एक युवती को धक्का देकर फरार हो गए। लोगों ने नशे में धुत युवती को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह लखनऊ के गोमती नगर का निवासी है और अपने दोस्तों के साथ देहरादून घूमने आई थी। बीती रात वह आईएसबीटी पर लखनऊ की बस पकडऩे के लिए खड़ी थी। जहां से कार सवार यह युवक जबरन उठाकर उसे अपने साथ ले गए और मुजफ्फरनगर में कहीं पर रखा और उसे जबरन शराब पिला कर उसके साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, बनाया वीडियो

इसके बाद युवक उसे यहां पर फेंक कर फरार हो गए। ग्रामीणों के द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस अधिकारियों में हडक़म्प मच गया और लडक़ी को तत्काल जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भिजवाया गया। इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच सीओ सदर को दे दी है और लडक़ी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। लडक़ी जो आरोप लगा रही है उनकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी तथा कोई भी दोषी बच नहीं सकेगा।

यह भी पढ़ें : गैंगरेप मामले में दरोगा व डयूटी मुंशी निलम्बित

 


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *