कोतवाली सेक्स रैकेट कांड: पुलिस की कार्यवाही पर उठ रहे सवाल

कोतवाली सेक्स रैकेट कांड: पुलिस की कार्यवाही पर उठ रहे सवाल



gola kotwali
photo source: yugbharat.com

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। कोतवाली परिसर के सरकारी आवास में एक महिला आरक्षी के आवास से दो युवक व दो किशोरियों को पुलिस ने आपत्तिजनक जनक हालत में पकड़ा था। पुलिस ने मामले को दबाने की भरपूर कोशिश करते हुए किशोरियों को परिजनों के हवाले कर उनसे छेड़छाड़ की तहरीर लेकर आरोपियों को पॉक्सो एक्ट के तहत चालान कर दिया था, जो लोगों के गले नहीं उतर रहा है।

गौरतलब है कि बुधवार को कोतवाली पुलिस ने महिला आरक्षी के आवास से अलग अलग समुदाय के दो युवक व इण्टर में पढने वाली दो किशोरियों को आपत्तिजनक जनक हालत में पकडा था। पुलिस ने मामले को दबाने के उददेश्य से किशोरियों के परिजनों को बुलाकर रास्ते में छेडछाड व अश्लील फब्तियां कसने की तहरीर लेकर आरोपियों को धारा 354,7/8 पास्को एक्ट के तहत चालान कर दिया था। पुलिस ने जिस प्रकार पूरी घटना को मोडऩे का प्रयास किया वह किसी के गले नहीं उतर रही है।

यह भी पढ़ें : कोतवाली परिसर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

…कही लव जिहाद तो नहीं चलाया जा रहा है

महिला आरक्षी लगभग पांच वर्षों से कोतवाली में तैनात है, और हिन्दू होने के बावजूद मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह किया है और दोनों कोतवाली परिसर के आवास में रह रहें हैं। महिला आरक्षी विभागीय कार्य में जहां व्यस्त रहती हैं वहीं उनका मुस्लिम पति आवास पर ही पड़ा रहता था।

यह भी पढ़ें : ऐसी लड़कियों के साथ कभी न करें डेट, नहीं तो रहेंगे परेशान

महिला आरक्षी का हो गया था तबादला

महिला आरक्षी का कुछ दिनों पूर्व तबादला भीरा थाने के लिए हो गया था, जिसके बाद वह मातृत्व अवकाश पर चली गई और इस समय प्रसव के लिए बरेली के एक अस्पताल में भर्ती है। बताते हैं कि आरक्षी का मुस्लिम पति सरकारी अवास पर रहकर अपने धर्म के दोस्तों के साथ भोली भोली हिन्दु युवती को अपने जाल में फंसाकर उनका यौन शोषण करता था। लोगों ने इसकी दबे जुबान से शिकायत करने की कई बार कोशिश की लेकिन मामला पुलिस से जुड़ा होने के कारण हिम्मत नहीं जुटा सके।

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो : खुलेआम रिश्वत ले रहे पुलिसकर्मी

महिला आरक्षी मुस्लिम के प्रेमजाल में फंस हुई थी शिकार

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राजीव वर्मा ने कोतवाली में अलग अलग समुदाय के के पकड़े गए दोनों जोड़े को लव जिहाद से जोड़ा। उन्होंने कहा कि एक महिला आरक्षी जो खुद एक मुस्लिम युवक के प्रेम जाल में फंसकर शादी कर लव जिहाद की शिकार हुई है। उसका पति हिन्दू लड़कियों को बहला फुसलाकर उनको मुसिलम युवकों के लिए सेक्स स्केंडल रूप के अंतगर्त लव जेहाद का स्वरूप दे रहा है।

घटना के मामले में जांच की जा रही है, जांच में महिला आरक्षी और उसके पति की अगर संलिप्ता पाई जाती है, तो कठोर कार्यवाही की जायेगी।

अभिषेक प्रताप अजय, पुलिस क्षेत्राधिकारी, गोला गोकर्णनाथ, खीरी।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *