कोतवाली परिसर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

कोतवाली परिसर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार



मंदीप वर्मा 

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। कोतवाली परिसर में बने एक महिला आरक्षी के आवास से दो युवक व दो किशोरियों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। कुछ देर बाद पुलिस ने कोतवाली पुलिस पर उठ रही उंगली देख किशोरियों को परिजनों के हवाले कर दिया।

महिला आरक्षी के आवास पर चल रहा था देह व्यापार

कोतवाली में तैनात एक महिला आरक्षी के आवास पर लम्बे समय से चल रहा देह व्यापार का अड्डा का खुलासा तब हुआ, जब कोतवाली में तैनात एसएसआई रामसरन पांडे ने छापेमारी कर मौके से दो युवक व दो किशोरियों को गिरफ्तार किया। महिला आरक्षी प्रसव कराने के लिए अवकाश लेकर बरेली के एक अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो : खुलेआम रिश्वत ले रहे पुलिसकर्मी

महिला आरक्षी का पति कराता था धंधा

बताते हैं कि उसकी गैरमौजूदगी में उसका पति अपने साथियों के भोली-भाली स्कूली छात्राओं व अन्य युवतियों को बहला-फुसलाकर अपने आवास पर बुलाता था और देह व्यापार कराया करता था।

बुधवार को महिला आरक्षी के आवास सुबह लगभग सात बजे कुछ लोगों ने दो युवकों और एक इंटर कॉलेज की दो छात्राओं को आवास में घुसते देखा तो लोगों को शक हुआ। मामले की सूचना किसी ने एसएसआई रामसरन पांडे को दी। जिस पर आनन-फानन में सरकारी आवास पर पहुंचे और दोनों युवक और किशोरियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, बनाया वीडियो

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इसके बाद चारों को कोतवाली कार्यालय ले गए, जहां बाद में पुलिस की छवि खराब होते देख किशोरियों के परिजनों को बुलाकर उन्हें छोड़ दिया और मामला रफा-दफा करने की कोशिश में जुट गए।

जब मीडिया द्वारा खबर उच्चाधिकारियों के पास पहुंची तो कोतवाल मधुकांत मिश्रा ने किशोरियों के परिजन से तहरीर लेकर दोनों युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान भेज दिया। सूत्र बताते हैं कि इस महिला आरक्षी की गैर मौजूदगी में सरकारी आवास पर अक्सर लडकियों का आना-जाना बदस्तूर जारी रहता था।

यह भी पढ़ें : गैंगरेप मामले में दरोगा व डयूटी मुंशी निलम्बित

पुलिस ने दोनों युवकों का पास्को एक्ट के तहत किया चालान

मोहल्ला निवासी किशोरियों के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में कहा है कि उनकी 16 वर्षीय पुत्रियां एक इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। जिनका तीर्थ मोहल्ला निवासी मुस्तकीम अनवर पुत्र सद्दाम व आदिल खां पुत्र अयूब खां आए दिन पीछा कर अश्लील बातें किया करते थे। जिसके बारे में उनकी पुत्रियों ने अपनी मां को यह बात बताई थी।

बुधवार को दोनों मेला मैदान होकर वह कॉलेज जा रहीं थी, पीछे से हम लोग भी आ रहे थे। इसी दौरान यह दोनों युवक आए और अश्लील हरकत करने, जिसे हम लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को धारा 354,7/8 पॉस्को एक्ट के तहत चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें : जंगल से जलौनी लकडिय़ां बीनने गई किशोरी के साथ रेप का प्रयास

महिला आरक्षी ने मुस्लिम युवक से किया प्रेम विवाह

महिला आरक्षी लगभग पांच वर्षों से कोतवाली में तैनात है। हिन्दू होने के बावजूद मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह किया था और दोनों कोतवाली परिसर के आवास में रह रहें हैं। बताते हैं कि यह युवक भोली भोली हिन्दु युवती को अपने जाल में फंसाता था।

यह भी पढ़ें : देखें वीडियो: बलात्कारी बाबा राम रहीम ने तो पहले ही कह दिया था छोरी जेल कराएगी

पुलिस ने सरकारी आवास पर ताले डाल दिए

पुलिस ने दोंनों जोड़ों को अपनी हिरासत में लेने के बाद सरकारी आवास पर दो ताले डाल दिए। कहा कि महिला आरक्षी और उसके पति शान अंसारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। जिस तरह पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया उस तरह यह नहीं लगता कि पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।

यह भी पढ़ें : ऐसी लड़कियों के साथ कभी न करें डेट, नहीं तो रहेंगे परेशान

….कही लव जिहाद तो नहीं चलाया जा रहा है

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राजीव वर्मा ने कोतवाली में अलग अलग समुदाय के पकड़े गए दोनों जोड़ों को लव जिहाद से जोड़ा। कहा कि एक महिला आरक्षी जो खुद एक मुस्लिम युवक के प्रेम जाल में फंसकर शादी कर लव जिहाद की शिकार हुई है।

उसका पति हिन्दू लड़कियों को बहला-फुसलाकर उनको मुस्लिम युवकों के लिए सेक्स स्कैंडल रूप के अंर्तगत लव जेहाद का स्वरूप दिया जा रहा है। उक्त प्रकरण को लेकर कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और कोतवाल से वार्ता कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की।

आपसी सहमति से बनाए गए सम्बन्धों में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकती, महिला आरक्षी और उसके पति के खिलाफ जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मधुकांत मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक, गोला गोकर्णनाथ, खीरी।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद की रिटा. प्रोफेसर से 98 लाख की ठगी, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : अब फर्रूखाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में 49 बच्चों की मौत

यह भी पढ़ें : ‘सेक्स’ बढ़ती उम्र के साथ बेहतर होता जाता है: जेन फोंडा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *