ऐसी लड़कियों के साथ कभी न करें डेट, नहीं तो रहेंगे परेशान

ऐसी लड़कियों के साथ कभी न करें डेट, नहीं तो रहेंगे परेशान



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn
lovers on date
photo source : google

आजकल की युवा पीढ़ी में प्यार होना कोई बड़ी बात नहीं है, कब, कहां और किस जगह लडक़ों को लड़कियां पसंद आए जाएं। लडक़ों को तो पहली ही नजर  में लडक़ी पसंद आज जाती है। लडक़ी को लडक़ा पसंद आया या नहीं ये जरूरी नहीं। पर, लडक़े के दिमाग में लडक़ी को डेट पर ले जाने के बारे में जरूर सोचने लगते हैं। युवा पीढ़ी असल में लड़कियों की खूबसूरती देखकर उनकी तरफ आकर्षित तो हो जाते हैं, पर, उनकी कुछ आदतें ऐसी होती हैं, जिन्हें शायद लडक़े बिल्कुल भी न पसंद करें। ऐसे में डेट से पहले लड़कियों के स्वभाव को जान लेना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें : हॉलीवुड में फिल्म ‘ओलिवर’ के रीमेक से शुरूआत करेंगी अडेल

इन लड़कियों से रहें संभलकर

-कुछ लड़कियों की आदत थोड़ी अलग होती है। दरअसल उन्हें लडक़ों को चिढ़ाने का बड़ा मजा आता है। शुरूआत में तो लडक़े को पसंद लडक़ी पसंद आती है, लेकिन धीरे-धीरे प्यार जैसे ही बढ़ता जाता है। लडक़ों को उनकी चिढ़ाने वाली आदत खराब लगने लगती है और रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है।

यह भी पढ़ें : पति को ऑफिस में भेजने के बाद ये सब करती हैं महिलाएं!

lovers pic
photo source : google

-कुछ लड़कियां ऐसा व्यवहार करती हैं, जैसे कोई बुजुर्ग हो हो। जैसे बात-बात पर लडक़ों को डांटना, जो लडक़ों को पसंद नहीं होता है।

यह भी पढ़ें : डेरा सच्चा सौदा: जेल में बंद राम रहीम असली है या हनीप्रीत के साथ फरार!

-प्यार को लेकर कुछ लड़कियां में इतना जुनून होता है, जो लडक़ों को यानि ब्यॉयफ्रेंड को लेकर बहुत उत्सुकता दिखाती हैं और उसे बार-बार मैसेज और फोन करती हैं, जिससे कभी-कभी लडक़े परेशान होने लगते हैं। लडक़ों को ऐसा व्यवहार करने वाली लड़कियों को डेट पर ले जाने से पहले सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ें : इस डिजायनर की उम्र आप सोच भी नहीं सकते

-कुछ गर्लफ्रेंड ऐसी होती है, जो हर समय घूमने-फिरने और तोहफे को लेकर ज्यादा बात करती हैं या इसे यह भी कह सकते हैं कि कुछ लड़कियां लालची किस्म की होती हैं। लडक़ों को ऐसी लड़कियों से दूर रहना चाहिए, क्योंकि आगे चल कर बड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें : ‘सेक्स’ बढ़ती उम्र के साथ बेहतर होता जाता है: जेन फोंडा

-कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं, जो हमेशा परेशान रहती हैं। जैसे ब्वॉयफ्रेंड से छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाती है, या उन्हें चिंता हो जाती है। ऐसी लड़कियों के साथ लडक़े कभी खुश नहीं रहते हैं। ऐस में जरूरी है कि डेट से पहले लडक़ों को लड़कियों के बारे में जान लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें : जानें, नए फीचर ने वाट्सएप को बनाया और दिलचस्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *