रास्ते में कीचड और जलभराव से परेशान मथुरानगरवासी, बैठे धरने पर

रास्ते में कीचड और जलभराव से परेशान मथुरानगरवासी, बैठे धरने पर



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शहर की खुटार रोड स्थित ग्राम पंचायत गोला देहात के मोहल्ला मथुरानगरवासी रास्ते में जलभराव से परेशान होकर सडक़ किनारे धरने पर बैठ गए। धरने की सूचना के बाद विधायक अरविन्द गिरि मौके पर जा पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को सडक़ बनवाने का आश्वासन दिया, जिस पर प्रदर्शनकारियों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

दशकों बाद नहीं हो पाया मोहल्ले का विकास

मोहल्ला मथुरानगर का कुछ हिस्सा नगर पालिका परिषद के अन्र्तगत आता है और शेष मोहल्ला ग्राम पंचायत गोला देहात के अधीन है। यहां के वांशिदें कई दशको ंसे नाली खंडजे जैसी जनसमस्याओं से बांट जोह रहे हैं, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते यह मोहल्ला दशकों बाद भी विकसित नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें : जनसस्याओं को लेकर विधायक अरविन्द गिरि को सौंपा मांग पत्र

यह भी पढ़ें : शहीदों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता: अरविन्द गिरि

यह भी पढ़ें : योगी और मोदी प्रदेश का सर्वार्गीण विकास करने के लिए प्रयासरतः गुलाबो देवी

विधायक के आश्वासन पर प्रदर्शनकारी हुए शांत

मोहल्ले को जोडऩे वाले प्रमुख रास्ते से दलदल नुमां कीचड़ से स्कूली बच्चों, महिलाओं आदि को निकलने में परेशानी हो रही थी, रविवार को इसी बात से सैकड़ो महिला पुरुष खुटार रोड पर सडक़ के किनारे बैठकर धरना प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंचे विधायक अरविन्द गिरि ने रास्ते का मुआयना कर प्रदर्शनकारियों से सडक़ बनवाने का आश्वासन देकर धरना प्रदर्शन समाप्त कराया। इस मौके पर मनोज मिश्रा, मीना, प्रभात शुैला, प्रेमचंद, राजेश गुप्ता, सुधीर कुमार, उत्तम दीक्षित, प्रमोद शुक्ला, केशव प्रजापति आदि मौजूद रहे।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *