जंगल से जलौनी लकडिय़ां बीनने गई किशोरी के साथ रेप का प्रयास

जंगल से जलौनी लकडिय़ां बीनने गई किशोरी के साथ रेप का प्रयास



rape
सांकेतिक फोटो

निघासन-खीरी। इलाके के एक गांव में पास के जंगल से जलौनी लकडिय़ां बीनने गई 13 साल की किशोरी को पकडक़र उसके गांव के ही एक युवक ने रेप का प्रयास किया। उसके साथ गांव में मेहमानी में आया 13 साल का एक किशोर भी था। इससे पहले युवक ने किशोरी के साथ गई परिवार की एक और लडक़ी का हाथ पकडक़र खींचा। किशोरी और उसकी साथी लड़कियों के शोर मचाने पर युवक उसको छोडक़र भाग निकला। किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर दी है।

शोर मचाने पर फरार हुआ युवक

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की तेरह साल की एक किशोरी शनिवार अपरान्ह करीब एक बजे अपने दो परिवार की तीन और लड़कियों के साथ पड़ोस के जंगल में लकडिय़ां बीनने गई थी। उसने बताया कि वहां उसके गांव का 22 वर्षीय युवक शेरा और गांव में अपने मामा के घर आया अमीरनगर खीरी का तेरह साल का लल्ला मौजूद थे। किशोरी के साथ गई उसके ताऊ की बेटी ने शेरा से लकडिय़ों का बोझ उठवा देने को कहा। इस पर उसने उसका हाथ पकडक़र जंगल के भीतर खींचने की कोशिश की। यह देखकर सभी लड़कियां वहां से शोर मचाते भाग खड़ी हुईं।

मां ने पुलिस को दी तहरीर

आरोप है कि इसके बाद शेरा और लल्ला ने पीछे बची किशोरी को पकडक़र उससे छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े उतारने की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर दोनों वहां से भाग गए। घर पहुंचकर किशोरी ने परिवारवालों को इसकी सूचना दी। गांववालों से फोन पर खबर पाकर एसआई राकेश सिंह व सिपाही गांव पहुंचे। उन्होंने लल्ला को पकड़ लिया। उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दी है।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *