15 हजार का इनामी शार्प शूटर सुनील शर्मा मुठभेड़ में ढेर

लखनऊ : 15 हजार का इनामी शार्प शूटर सुनील शर्मा मुठभेड़ में ढेर



लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र के शहीद पथ पर स्टेडियम के पास हुई मुठभेड़ में सलीम रूस्तम-सोहराब गैंग के शार्प शूटर सुनील शर्मा घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मारा गया शार्प शूटर बीती आठ अगस्त को पेशी के दौरान पुलिस हिरासत से फरार हो गया था, उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस के मुताबिक थाना गाजीपुर पुलिस को सूचना मिली कि बीती आठ अगस्त को पेशी के दौरान भागा शातिर शूटर सुनील शर्मा बाइक से इंदिरा नगर के मुंशीपुलिया चौराहे के पास से गुजरा है। इस सूचना पर कई थानों की पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गोमतीनगर इलाके में घेर लिया।

वीडियो में देखें : लखनऊ में चेन स्नेचरों ने एक और महिला को बनाया निशाना

पुलिस ने बचने के लिए सुनील पुलिस पर फायरिंग कर शहीद पथ से होते हुए भागा, जबावी फायरिंग करते हुए पुलिस ने उसका पीछा किया और गोमती बैराज के रास्ते में गोसाईगंज स्टेडियम के पास पुलिस की गोली होकर सुनील बाइक से गिर पड़ा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक शूटर सुनील शर्मा आठ अगस्त को पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से कोर्ट में पेशी के दौरान भागा था।

सलीम रुस्तम-सोहराब गैंग का शार्प शूटर सुनील व्यापारियों से अवैध वसूली करता था। लेकिन इसके आतंक के चलते कोई भी उसके खिलाफ गवाही नहीं देता था।
इस सम्बन्ध में एडीजी जोन लखनऊ अभय प्रसाद ने बताया कि लखनऊ पुलिस ने आज तडक़े सुबह पूर्व पार्षद पप्पू पांडेय के हत्यारोपी और व्यापारियों से रंगदारी वसूलने वाले बदमाश सुनील शर्मा को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। चिनहट निवासी कुख्यात सुनील शर्मा सलीम, रुस्तम सोहराब गैंग का शार्प शूटर था। जो एक महीने पहले ही पेशी के दौरानवजीरगंज इलाके से फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी पर 15000 रुपए का इनाम भी घोषित था।

Julie 2 Teaser: बोल्ड अंदाज में हुई ‘जूली’ की वापसी

उन्होंने बताया कि सुनील शर्मा ने हाल में कृष्णानगर के व्यापारी अजय रस्तोगी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। आज मुठभेड़ में उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। उसके पास से दो असलहे बरामद हुए हैं।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि 15000 हजार रुपए का सुनील शर्मा को आज गोमतीनगर इलाके में हुई मुठभेड़ में घायल हो गया जिसकी अस्ताल में मौत हो गई। अपराधर सुनील पर हत्या व अन्य गम्भीर अपराध के कई मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास पिस्तल और कारतूस मिले हैं।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *