पारस मदान और सौमिता दास ने सिलीगुड़ी में की सगाई, कुछ यूं बनाया इस आयोजन को खास

पारस मदान और सौमिता दास ने सिलीगुड़ी में की सगाई, कुछ यूं बनाया इस आयोजन को खास



लखनऊ। टीवी अभिनेता पारस मदान और सौमिता दास ने 7 मार्च को सिलीगुड़ी में एक भव्य समारोह में सगाई कर ली है. यह एक प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख भी हैं. यह समारोह सिलीगुड़ी के ‘मेफेयर टी रिजॉर्ट’ में मित्रों और परिवारजनों के बीच संपन्न हुआ।

समारोह की शुरुआत दोपहर में “आशीर्वाद” रस्म से हुई जिसका ड्रेस कोड पारंपरिक बंगाली धोती कुर्ता और बनारसी साड़ी था. रात 8 बजे शुरू हुए ‘रोका’ में पारस और सौमिता ने शानदार एंट्री की.

पारस कहते हैं, “शादी की तमाम रस्मों के बीच, ‘रोका’ ही पहली ऑफिशियल रस्म होती है. ऐसे में सही परिधानों का चुनाव करना कठिन था जिसमें ज्यादा तामझाम भी न हो और आकर्षक भी लगें.

शुरुआत से ही हम दोनों ने तय किया था कि हमें क्लासी इंडो-वेस्टर्न फ्यूज़न कांसेप्ट चाहिए और सामान्य तौर पर उपयोग होने वाले रंगों से दूर रहना चाहते थे. इसलिए काफी रिसर्च के बाद हमने अपने परिधानों का चयन किया.”

दोनों ने ही कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स पहने थे. पारस ने गोल्डन काम वाले गहरे नीले रंग का वेस्ट लेंथ बंद गले का कुर्ता पहना था. साथ में सफ़ेद रंग का पैंट और बीज रंग के जूते पहने थे जिसे शेहनाज़ स्टूडियो की नेहा बंसल ने डिज़ाइन किया था.

सौमिता ने शिमर एम्ब्रॉइडरी की पीच और क्रीम रंग की ऑफ शोल्डर गाउन पहनी थी. रूपवतिका राज अरोड़ा की इस गाउन में सौमिता बेहद खूबसूरत लग रही थी. इसके साथ ही उन्होंने डायमंड नेकलेस, मैचिंग ब्रेसलेट और गंगोर ज्वेलर्स के इयर रिंग्स भी पहने थे. सौमिता का मेकअप 12×7 सलोन की संगीता अगरवाल ने किया था, जबकि इस पूरे ईवेंट को अमन गुप्ता के ‘पर्पल आइडियास वेडिंग प्लैनर’ द्वारा प्लान किया गया था. पारस कहते हैं कि, “सौमिता बिल्कुल राजकुमारी लग रही थी और उन्हें अपनी ओर आता देखकर मुझे जो महसूस हुआ उसे शब्दों में नहीं बता सकता। मुझे लगा जैसे मैं किसी दूसरी ही दुनिया में हूँ। बेशक हम दोनों के मन में उस समय प्यार, ऐंगज़ाइटी, चिंता, खुशी जैसी बहुत सारी भावनाएं चल रही थीं… क्योंकि ये हमारा जीवन बदलने वाला क्षण था और बहुत ही आनंददायक एहसास था।“

पारस ने कहा कि उस खास दिन जब उन दोनों ने एक दूसरे की पहली झलक देखी…वो पल वह कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने ने यह भी कहा कि सौमिता की मुस्कान और आँखों की चमक ने लाखों बार उनका दिल जीता है।
सौमिता ने अपने मंगेतर पारस के साथ 2 बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसका कैप्शन दिया है- “हमेशा के लिए शुरुआत” (बिगनिंग ऑफ फॉरएवर) हम पारस और सौमिता को उनकी नई सफर के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई देते हैं।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *