श्री गुरु गोविंद सिंह सभा गुरुद्वारा ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री

श्री गुरु गोविंद सिंह सभा गुरुद्वारा ने जरूरतमंदों को बांटी खाद्य सामग्री



रामकुमार

पिपरिया, खीरी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया है। लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर गरीब, मजदूर और असहाय लोगों पर पड़ा है। ऐसे में गरीबों, मजदूरों की मदद के लिए तमाम समाजसेवी सामने आ रहे हैं। ऐसे ही लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में समाजसेवियों ने ग्राम दिव्यापुर, पलनापुर में जरूरतमंदों को राशन खाद्य सामग्री वितरित की, जिसमें 40 लोगों को एक-एक किट दी गई। यह किट उन लोगों को दी गई, जिनके पास राशन कार्ड भी नहीं है।

समाजसेवियों ने गांवों में पहुंच कर लोगों को सहयोग करने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाएं। समाजसेवियों ने कहा कि जो लोग भूखे थे, इन लोगों को खाद्य सामग्री दी उनके चेहरे पर खुशी छा गई। जरूरतमंदों ने कहा कि आप लोगों का यह एहसान जिंदगी भर नहीं भूलूंगा।

वहीं, समाजसेवियों ने कहा कि आप लोगों को और भी किसी वस्तु की जरूरत पड़े तो बता देना और भी उपलब्ध करवा दी जाएगी। इसमें अमन सिंह सरदार, अध्यापक कमलजीत सिंह, खालसा जिम सेंटर के प्रबंधक अमरजीत सिंह समाजसेवी, रेहरिया चौकी प्रभारी मनीष कुमार पाठक हमराही सिपाही गौरव कुमार ने सहयोग किया।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *