कांग्रेस नेता ने साझी रसोई के माध्यम ने गरीबों को लंच पैकेट वितरित किए

कांग्रेस नेता ने साझी रसोई के माध्यम ने गरीबों को लंच पैकेट वितरित किए

Congress leader distributed lunch packets to the poor through common kitchen


Congress leader distributed lunch packets to the poor through common kitchen

Lakhimpur Khiri. प्रदेश के लखीमपुर खीरी में कांग्रेस नेता एवं जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल ने कैंप कार्यालय भारत भूषण कॉलोनी गोला गोकर्णनाथ में “कांग्रेस की साझी रसोई” के माध्यम से 20वें दिन भी लगभग 290 लंच पैकेट तैयार करवाए, जिन्हें “कांग्रेस सिपाहियों” ने मोहल्ला कोठी भट्ठा, ग्राम पुनरभू ग्रंट एवं गौरव मिश्रा की टीम के ने मरघट रोड ऊंची गली में वितरण किए और शेष 160 लंच पैकेट रोज की तरह “कांग्रेस साझी रसोई “से बच्चों, महिलाओं और पुरुषों ने स्वयं प्राप्त किए।

प्रहलाद पटेल ने कहा कि सभी जगहों पर एक ही संदेश दिया गया कि लॉकडाउन के चलते हमें लगभग तीन मई तक ऐसे ही सावधानी पूर्वक चलना है और शासन प्रशासन के आदेशों का अनुपालन कर हम स्वयं सुरक्षित रहें और अपने देश को सुरक्षित रखें। यह कार्यक्रम 3 मई तक कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के आवाहन पर पूरे देश में सचांलित है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के दिशा निर्देश पर जनपद खीरी के प्रभारी प्रदेश सचिव कुमुद गंगवार की देखरेख में और अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी प्रहलाद पटेल के नेतृत्व में में कई “”कांग्रेस साझी रसोई” एवं राशन किट के वितरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

प्रहलाद पटेल ने बताया कि छह टीमों के खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है। कार्यक्रम में सहजेंद्र दीक्षित, प्रेम कुमार वर्मा, सत्यप्रकाश बाजपेई, दिलीप पासवान लखीमपुर, मतीन शाह, रामकुमार वर्मा, अजय कुमार शुक्ला गुड्डू, शिव भगवान रघुनायक, पंकज पटेल, अंकुर पटेल, प्रशांत पटेल, रमेश चंद्र वर्मा, आदि कांग्रेस सिपाही उपस्थित रहे। सभी ने अलग-अलग जगहों पर चार-चार सिपाहियों की टोली बनाकर राहत कार्य किया।

यह भी पढ़ें… समस्या समाधान परिवार ने जरूरतमंदों को दूध और खाद्यान्न का वितरण किया


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *