संयोगिता पाठक ने गरीबों के भोजन के लिए 21000 रुपए का चेक दिया

संयोगिता पाठक ने गरीबों के भोजन के लिए 21000 रुपए का चेक दिया



पिपरिया धनी। क्षेत्र के गुरुद्वारे ज्ञानी सोनी बाबा के सहयोग से 18 दिनों से लगातार लंगर चला रहे हैं, जिसमें रेहरिया चौकी इंचार्ज और अमरजीत सिंह ने काफी सहयोग किया। रेहरिया चौकी इंचार्ज मनीष पाठक की भतीजी संयोगिता पाठक ने अपने चाचा से प्रेरणा लेकर लखा गुरुद्वारे पहुंचकर 21000 का ज्ञानी सोनू सिंह बाबा को दान दिया

समाजसेवी अमरजीत सिंह, खालसा जिम सेंटर और लखा गुरुद्वारा के ज्ञानी जी ने कहा कि लॉकडाउन की समस्या जब तक रहेगी, तब तक खाने की समस्या किसी भी को नहीं आने दूंगा, यह हमारा संकल्प है। संयोगिता पाठक ने बताया कि उनका घर गोंडा में है, वह अपने इलाज के लिए लखीमपुर खीरी आईं थीं।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर में मोहम्मदी कोतवाली के अंतर्गत रेहरिया चौकी पर उनके चाचा मनीष पाठक कार्यरत हैं और उनको समाज सेवा करते देख अंदर से एक भावना जागृत हुई, जिस पर उन्होंने गुरुद्वारे पर बन रहे गरीबों के भोजन के लिए 21000 रुपए का चेक दान किया है।

इस मौके पर चौकी इंचार्ज मनीष पाठक मय स्टाफ, समाजसेवी अमरजीत सिंह, ज्ञानी सोनू सिंह बाबा, जसविंदर सिंह, रणधीर सिंह, शिंगारा सिंह, केसर सिंह, कश्मीर सिंह, गुरनाम सिंह, रवि पाल, प्रेम सिंह, क्रिस गुर्जर, अजय अग्निहोत्री, रामकुमार कश्यप, रजनीश सिंह, पुष्पेंद्र कनौजिया, विपिन राठौर आदि सम्मानित लोगों ने संयोगिता पाठक की सराहना की।

क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति को भूखा सोने नहीं देंगे: मनीष पाठक


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *