पीओके में भारत की मजबूत कार्रवाई से इमरान खान भड़क उठे, दे दिया बड़ा आदेश

पीओके में भारत की मजबूत कार्रवाई से इमरान खान भड़क उठे, दे दिया बड़ा आदेश



New Delhi. भारत ने पाकिस्तान पर गोलीबारी का कड़ा जवाब दिया। भारतीय सेना ने पीओके में भारी गोलीबारी की। इससे वहां मौजूद आतंकवादियों में खलबली मच गई। करीब 20 आतंकियों के ढेर होने की खबर है। वहीं, चार लॉन्चिंग पैड भी नष्ट हो गए हैं। इस बार पाकिस्तान ने भी भारतीय हमले की पुष्टि की है। वहीं, पीओके में कार्रवाई ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को उकसाया। उन्होंने पाकिस्तान सरकार को एक बड़ा आदेश दिया है।

नीलम वैली में बमबारी

पाकिस्तान ने कुपवाड़ा में संघर्ष विराम का अचानक उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी गोलीबारी में दो भारतीय सैनिक मारे गए। इसी वजह से भारतीय सेना ने बदला लेने के लिए पीओके में कार्रवाई की। सेना ने नीलम घाटी क्षेत्र में भारी बमबारी की, जिससे आतंकवादियों में दहशत फैल गई। इस कार्रवाई में 10 पाक सैनिक मारे गए थे जबकि 20 आतंकवादी भी मारे गए थे। भारतीय सेना ने जैश और लश्कर के चार लॉन्चिंग पैड को भी नष्ट कर दिया।

इमरान खान का बड़ा आदेश

पीओके में भारतीय सेना द्वारा की गई तबाही की पुष्टि पाकिस्तान ने की है। पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने आरोप लगाया है कि भारत ने पाक नागरिकों को निशाना बनाया है। वहीं, पीओके में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भड़क गए हैं। उसने क्रोधित होकर एक बड़ा आदेश दिया है। इमरान खान ने पाक सरकार को भारत के उच्चायुक्त को तलब करने का आदेश दिया है। इसके बाद पाक सरकार ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन भेजा है।

यह भी पढ़ें …

एक्जिट पोल: महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी की जबरदस्त वापसी के संकेत, कांग्रेस को भारी नुकसान

मायावती ने किया बड़ा ऐलान, कहा- बड़ी संख्या में लोगों के साथ बदल लूंगी अपना धर्म

‘ग्लोबल हैंड वाशिंग डे’ आज, हाथ धोने के लिए जरूर दें 20 सेकेंड का समय

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गो​ली मारकर हत्या की, सेना ने शुरू किया सर्च अभियान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *