सपा में वापसी को लेकर शिवपाल का चौंकाने वाला फैसला, गरमाई यूपी की सियासत

सपा में वापसी को लेकर शिवपाल का चौंकाने वाला फैसला, गरमाई यूपी की सियासत



Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को मैनपुरी में मुलायम परिवार में सुलह को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद से शिवपाल की समाजवादी पार्टी में वापसी की अटकलें लगायीं जा रही थीं। इसके बाद अखिलेश यादव के बयान ने इन अटकलों को हवा देने का काम किया। इसी बीच सोमवार को सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल होने लगी, जिसमें 30 सितम्बर को शिवपाल के सपा में शामिल होने की बात कही गयी। जिस पर प्रसपा का बड़ा बयान सामने आया है।

sp leader shivpal yadav
शिवपाल यादव

सपा में शिवपाल यादव की वापसी की खबरों का प्रसपा ने जोरदार तरीके से खंडन किया है। पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि सोशल मीडिया और कुछ अन्य माध्यमों द्वारा यह खबर फैलाई जा रही है कि आगामी 30 सितम्बर को प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव सपा में शामिल हो सकते हैं। यह सूचना अनर्गल, भ्रामक और झूठी है। पार्टी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में आरोप लगाया गया है कि इसके पीछे वही षड्यंत्रकारी हैं, जो सपा और मुलायम परिवार में कलह व विखण्डन के दोषी हैं। प्रसपा इस खबर का खंडन करती है।

बता दें कि मैनपुरी में शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा था कि उनकी तरफ से परिवार में सुलह की पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी लोग परिवार को एक नहीं होने देना चाह रहे हैं। इसके बाद अखिलेश का बयान आया था कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे चले और जो आना चाहे वह उसे अपनी पार्टी में आंख बंद करके शामिल कर लेंगे।

यह भी पढ़ें…

जलवायु संरक्षण पर पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र को किया सम्बोधित, बोले- अब बात नहीं काम करने का समय

पाक पत्रकार को डोनाल्ड ट्रम्प ने लगाई फटकार, इमरान से पूछा- आप कहां से लाते हैं ऐसे पत्रकार

पाक पत्रकार को डोनाल्ड ट्रम्प ने लगाई फटकार, इमरान से पूछा- आप कहां से लाते हैं ऐसे पत्रकार

बौखलाया पाक: अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान को एयर स्पेस देने से किया मना

योगी सरकार के 30 माह पूरे: एसी कमरों से लेकर गांव तक का सफर


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *