एक खूबसूरत युवती और कारोबारी की हुई मुलाकात, फिर क्या हुआ पढ़िए- होश उड़ा देने वाली स्टोरी

एक खूबसूरत युवती और कारोबारी की हुई मुलाकात, फिर क्या हुआ पढ़िए- होश उड़ा देने वाली स्टोरी



New Delhi. हरियाणा के गुरुग्राम के हनीट्रैप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर लगता है कि आप होशियार रहें, कहीं आप भी इसके शिकार न हो जाएं। दरअसल, हनीट्रैप मामले में 24 साल की एक युवती को कारोबारी से 40 लाख रुपये की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुग्राम के सदर थाने में एक कारोबारी ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 39 में उसकी एक शाॅप है, जिसके सामने महादेव पीजी है। पीजी में रहने वाली 24 वर्षीय युवती से दो माह पहले उसकी दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि प्यार में बदल गई।

इसके बाद कारोबारी और युवती ने ने आपसी सहमति से शारीरिक सम्बंध बनाये। युवती ने शारीरिक सम्बंध के दौरान के फोटो भी लिये, जो उसके पास हैं। इन फोटो के आधार पर युवती लगातार कारोबारी करे ब्लैकमेल कर 40 लाख रुपये की मांग कर रही है। युवती का कहना है था कि यदि वह उसे पैसे नहीं देगा तो वह झूठे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देगी, जिससे परेशान कारोबारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम से शिकायतकर्ता को आरोपी युवती के पास एक लाख रुपये देना भेजा गया, इन रुपयों के सीरियल नम्बर नोट किये गये। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का वीडयो बना लिया और रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में युवती से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें…

अनुच्छेद 370: केंद्र सरकार के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई आज

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला पहला टी-20 मुकाबला बारिश में धुला

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहली बार विदेशी मीडिया संस्थानों से करेंगे बातचीत

पाकिस्तान ने आतंकवाद नहीं छोड़ा तो हो जाएंगे टुकड़े: राजनाथ सिंह


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *