अमेरिका में पीएम मोदी का मेगा इवेंट 'हाउडी मोदी', जानिये क्या होगा खास

अमेरिका में पीएम मोदी का मेगा इवेंट ‘हाउडी मोदी’, जानिये क्या होगा खास



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

New Delhi. अमेरिका के एनआरजी स्टेडियम (NRG Stadium)में 22 सितम्बर को आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) में करीब 60 अमेरिकी सांसद और पचास हजार से अधिक भारतीय अमेरिकी नागरिक हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी मुसलमानों का भी भरपूर समर्थन मिला है।

howdy modi event

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेगा कार्यक्रम ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) के आयोजन से जुड़े आईटी कम्पनी के सीईओ जितेन अग्रवाल ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि विभिन्न राज्यों के गवर्नर, अमेरिकी सांसद और भारतीय-अमेरिकी समुदाय के नागरिक सहित करीब पचास हजार लोग इस कार्यक्रम में जुटेंगे। इसके लिए सोशल मीडिया पर भी कैम्पेन चलाया जा रहा है और वेबसाइट के जरिये भी भीड़ जुटाने की तैयारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अमेरिका में पीएम मोदी का यह कार्यक्रम (Howdy Modi) अब तक का सबसे यादगार कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम के लिए ह्यूस्टन के प्रमुख भारतीय-अमेरिकी संगठन का भी समर्थन मिल रहा है। वहीं, सूत्रों की मानें तो इस कार्यक्रम में फिल्मी दुनिया से भी कई हस्तियों को बुलाया जा सकता है। इसके साथ ही गूगल के सीईओ सुंदर पिचई को भी कार्यक्रम में आने के लिए न्यौता भेजा गया है।

इस कार्यक्रम (Howdy Modi) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पहली हिन्दू सांसद तुलसी गब्बार्ड और भारतवंशी सांसद राजा कृष्णमूर्ति शामिल होंगे। यही नहीं, पीएम मोदी के स्वागत के लिए इंडियन अमेरिकन मुस्लिम एसोसिएशन आफ ग्रेटर ह्यूस्टर के भी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। एसोसिएशन के प्रमुख डाॅ. मकबूल हक ने कहा कि हम एक दूसरे के विचारों से असहमत हो सकते हैं, लेकिन जब तक हम उनसे दोस्ताना तरीके से बातचीत नहीं करेंगे, हम उनका नजरिया नहीं जान पायेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद 2014 में पीएम मोदी ने मैडिसन स्क्वाॅयर में भारतीय अमेरिकियों से मुलाकात की थी। इसके बाद वर्ष 2016 में सिलिकन वैली में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इन कार्यक्रमों में करीब 20000 की भीड़ जुटी थी। इन कार्यक्रमों के बाद हाउडी मोदी ये तीसरा कार्यक्रम (Howdy Modi) होगा।

यह भी पढ़ें…

सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, सरकारी खजाने से नहीं भरा जाएगा मंत्रियों का इनकम टैक्स

अधीक्षण अभियंता के बिना उपभोक्ता परेशान, अधिकारियों की मौज

समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

बसपा की नीतियों से असंतुष्ट 17 नेताओं ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

 


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *