अधीक्षण अभियंता के बिना उपभोक्ता परेशान, अधिकारियों की मौज

अधीक्षण अभियंता के बिना उपभोक्ता परेशान, अधिकारियों की मौज



उमेश मिश्रा

Lakhimpur Khiri. प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तहसील गोला गोकर्णनाथ में अधीक्षण अभियंता का स्थानांतरण होने के बाद से बाद जिला मुख्यालय के अधीक्षण अभियंता को यहां का चार्ज दे दिया गया था, लेकिन वह यहां नहीं बैठते है, जिससे उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, अधिकारी अपनी मनमानी करने पर उतारू हैं।

शहर के लखीमपुर रोड स्थित विद्युत वितरण खण्ड परिसर में अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल का कार्यालय है, लेकिन वह यहां नहीं बैठते हैं। बताया जा रहा है कि अक्तूबर 2017 में एम.एम. सरन ने कार्यभार सम्भाला था, लेकिन उनका स्थानांतरण होने हो गया था, जिसके बाद लखीमपुर के अधीक्षण अभियंता आर.डी. यादव को जुलाई 2019 को यहां का चार्ज दे दिया गया था, लेकिन वह कभी यहां बैठते ही नहीं है। अधीक्षण अभियंता के न होने से उपभोक्ताओं को तमाम परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। वहीं, ​बिजली विभाग के अधिकारी/कर्मचारी अपनी मनमानी कर रहे हैं।

फरियादी मायूस होकर वापस लौट रहे

बता दें कि गोला मण्डल में गोला डिवीजन, पलिया डिवीजन और मोहम्मदी डिवीजन का क्षेत्र है, जिस वजह से यहां दूर दराज से आने वाले फरियादी मायूस होकर वापस लौट जाते हैं। वहीं, अधीक्षण अभियंता आर.डी. यादव का कहना है कि वह गोला में नहीं बैठते हैं, हालांकि शिकायतें सुनने के लिए वहां अधिकारी हैं।

यह भी पढ़ें…

समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

खीरी: बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, लूटे 7.75 लाख रुपए

बसपा की नीतियों से असंतुष्ट 17 नेताओं ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *