खीरी: बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, लूटे 7.75 लाख रुपए

खीरी: बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, लूटे 7.75 लाख रुपए



Luknow. प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बाइक सरकार बदमाशों ने अंग्रेजी शराब गोदाम के कैशियर को गोली मारकर 7.75 लाख रुपये की नकदी लूट ली। इस वारदात से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलन कैशियर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने घेरेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सांकेतिक फोटो

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी के उदयपुर में राजपैलेस टाकीज के पास पोंटी चड्ढा ग्रुप का अंग्रेजी शराब का गोदाम है। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कैशियर घनश्याम श्रीवास्तव 7.75 लाख रुपये जमा करने बैंक जा रहा था। उसके साथ गोदाम का कर्मचारी जयप्रकाश भी था।

बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों मोहल्ला गटैय्या बाग पहुंचे कि अचानक बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया और नकदी से भरा बैग लूटने लगे, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने कैशियर पर गोली चला दी, जिससे वह जख्मी हो गया और बदमाशों ने मौका पाकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस वारदात से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है।

वहीं, दलबल के साथ मौके पर पहुंची एसएसपी ने बदमाशों का पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकेबंदी करा दी, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें…

बसपा की नीतियों से असंतुष्ट 17 नेताओं ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

खीरी: जातिसूचक शब्दों और धनउगाही से परेशान ग्राम विकास अधिकारी ने की आत्महत्या, आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 17 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री को ईडी ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *