पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 17 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 17 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल



New Delhi. पंजाब के गुरुदासपुर के बटाला में बुधवार को पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से करीब 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि अभी भी कई लोग मलबे में फंसे हुए हैं। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया है।

बटाला एसएचओ मुख्तियार सिंह के मुताबिक, यह घटना शाम करीब चार बजे हुई है। इस हादसे में करीब 17 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 से 20 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना तेज था कि कई मकान ढह गए हैं, उनके मलबे में भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। रेस्क्यू टीम मौके पर आ गई है, राहत एवं बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। हालांकि अभी भी कई लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है।

वहीं, दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है, आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आस-पास काफी धुआं फैलने की वजह से काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

वहीे, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया है। उन्होंपे कहा कि डीसी और एसएसपी के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री को ईडी ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कम्प

शादीशुदा युवक के प्यार में पागल थी युवती, भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

सीएम योगी सख्त: पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दिये ये निर्देश, कहा- मोहर्रम…

उपचुनाव: बसपा के इस वरिष्ठ नेता चुनाव लड़ने से किया इनकार, अब इन्हें बनाया जाएगा प्रत्याशी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *