सीएचसी अधीक्षक पर लगा किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप

सीएचसी अधीक्षक पर लगा किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। अपनी मौसी के साथ रविवार को दवा लेने आई एक किशोरी के साथ सीएचसी अधीक्षक द्वारा आवास पर ले जाकर छेडछाड करने का मामला प्रकाश में आया है। इस प्रकरण को लेकर सीएचसी के डाक्टरों ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सीएमओ को पत्र सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

क्षेत्र निवासी एक किशोरी अपनी मौसी के साथ चार अगस्त को दवा लेने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आई थी, जहां रविवार होने के कारण ओपीडी बंद थी और इमरजेंसी सेवाएं देख रहे सीएचसी प्रभारी डा. कुलदीप आदिम किशोरी को आवास पर देखने को कहकर बुला लिया। आरोप है कि इस दौरान डा. कुलदीप आदिम ने किशोरी की मौसी को चाय लाने भेज दिया और दरवाजे बंदकर किशोरी से जांच के नाम पर अश्लील हरकतें करने लगे।

बताते हैं कि इस पर किशोरी ने विरोध करते हुए शोर मचाते हुए बाहर निकल आई। शोर शराबा सुनकर मौसी के साथ आवास में रह रहे कई डाक्टर व कर्मचारी मौके पर जमा हो गये और काफी देर तक किशोरी व उसकी मौसी ने हंगामा काटा। चर्चा यहां तक है कि आरोपी डाक्टर पर पूर्व में भी ऐसा आरोप लग चुका है। बताया जाता है कि अधीक्षक एक डाक्टर के साथ उसके आवास में रह रहे हैं और उसकी अनुपस्थिति में यह घटना घटित हुई है।

घटना से आहत कई डाक्टर लामबन्द होकर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज अग्रवाल से मिलकर उन्हें शिकायती पत्र सौंपा, जिसमें कहा गया कि उक्त डॉक्टर को आवास से तत्काल हटाया जाए ताकि अन्य डाक्टरों की छवि धूमिल होने से बचे। वहीं सीएचसी अधीक्षक ने घटना को निराधार बताया है। फिलहाल यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सीएचसी अधीक्षक डा. कुलदीप आदिम ने बताया कि किशोरी दवा लेने आई थी, लेकिन उसके द्वारा लगाये गए आरोप निराधार हैं। वहीं, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. मनोज अग्रवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच हो रही है। रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें …

भाजपा के लिए बुरी खबर, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन

अनुच्छेद 370 पर बंटी दिखी कांग्रेस, इन वरिष्ठ नेताओं ने मोदी सरकार का किया समर्थन

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने पर मनाई खुशी

पुलिस ने शिव भक्तों पर फूल की जगह बरसाई लाठियां, ये है पूरा मामला


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *