जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने पर मनाई खुशी

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने पर मनाई खुशी



गोला गोकर्णनाथ खीरी। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35A को समाप्त किए जाने पर नगर के वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता वरुण अग्रवाल के आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को मिठाई खिला कर एवं आतिशबाजी छोड़कर खुशी व्यक्त की।

नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह सहित भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं देश की जनता बधाई की पात्र हैं, जिन नेताओं ने इसके पक्ष में समर्थन किया है वह भी बधाई के पात्र हैं।

नगर के वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता वरुण अग्रवाल ने कहा कि आज यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह की दृढ़ इच्छाशक्ति का परिणाम है जो जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35A को समाप्त करके भारत माता के मस्तक को गर्व से ऊंचा किया है।

युवराज दत्त महाविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष अरविंद पांडे ने कहा कि आज पूरा देश भारत सरकार के साथ खड़ा है, क्योंकि 70 वर्षों के कलंक को मिटाने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह सहित सभी देशभक्त नेताओं ने किया है।

इस अवसर पर सभासद पियूष मिश्रा, पूर्व सभासद काशी विश्वनाथ तिवारी, सभासद प्रतिनिधि ओपी भारती,नगर अध्यक्ष भाजपा रामकृष्ण गुप्ता,विरेंद्र सिंह, सुधीर गुप्ता,शिवम सिंह,मयंक दीक्षित, आदित्य गुप्ता, विनोद कुमार ,राजीव गुप्ता, विवेक पांडे महेश कुमार, मुरारी सहित नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :

पुलिस ने शिव भक्तों पर फूल की जगह बरसाई लाठियां, ये है पूरा मामला

बसपा के इस विधायक ने पार्टी सुप्रीमो मायावती पर लगाया बड़ा आरोप, मचा हड़कम्प

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ा झटका, अब इस वरिष्ठ सांसद ने दिया इस्तीफ़ा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *