पुलिस ने शिव भक्तों पर फूल की जगह बरसाई लाठियां, ये है पूरा मामला

पुलिस ने शिव भक्तों पर फूल की जगह बरसाई लाठियां, ये है पूरा मामला



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। सावन के तीसरे सोमवार को जहां छोटी काशी में शिव भक्तों का जनसैलाब उमड़ा। वहीं, पुलिस को भीड़ को नियत्रिंत करने के लिए लाठियां भांजनी पडी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिससे पुलिस प्रशासन की जमकर किरकिरी भी हुई।

प्रदेश सरकार के फरमान पर सावन माह में एक ओर प्रशासन शिव भक्तों की आवभगत करते हुए पुष्प वर्षा कर रहे हैं वहीं छोटी काशी में तीसरे सोमवार इसका उलट नजारा देखने को मिला।

शहर के मिल डायवर्जन रोड पर डॉ. भीमराव अंबेडकर पार्क के पास जब श्रद्धालुओं का भारी जनसैलाव उमड़ा तो पुलिस पसीने छूट गये और श्रद्धालुओं को नियत्रित करने के लिए पुलिस के साथ सादे कपड़ों में कुछ युवकों ने हाथों में डंडा लाठी लेकर शिव भक्तों की भीड़ को खदेड़ना शुरू कर दिया।

जिससे भीड में अफरा तफरी का मच गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियों में पुलिस के सिपाही और कुछ युवक लाठिया फटकारते हुए दिखाई दे रहें हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि किसी कावंरिये पर लाठी नहीं चलाई गई है, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिसकर्मी लाइन में लगने के लिए पीछे भेज रहे थे। फिलहाल डयूटी प्वाइन्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को तलब किया जायेगा।

यह भी पढ़ें –

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ा झटका, अब इस वरिष्ठ सांसद ने दिया इस्तीफ़ा

बसपा के इस विधायक ने पार्टी सुप्रीमो मायावती पर लगाया बड़ा आरोप, मचा हड़कम्प

एशेज के साथ टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

बड़ा झटका, अब यहां से बेदखल होंगे कांग्रेस अध्यक्ष!


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *