उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हालत गम्भीर, मां और चाची की मौत

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हालत गम्भीर, मां और चाची की मौत



Lucknow. उत्तर प्रदेश के चर्चित उन्नाव गैंगरेप मामले की पीड़िता के वाहन करे रायबरेली में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए है। इस हादसे में पीड़िता की मां और चाची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गैंगरेप पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है। गम्भीर रूप से घायल पीड़िता को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिजनों ने इस हादसे को साजिश बताया है। वहीं, समाजवादी पार्टी ने हादसे की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का एक रिश्तेदार रायबरेली जेल में बंद है। रविवार को पीड़िता अपनी मां, चाची और वकील के में मिलने के लिए कार से जा रहीं थी कि अचानक सुल्तानपुर खेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए।

इस हादसे में पीड़िता की मां और चाची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसके वकील की हालत गम्भीर रूप से घायल है। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीं, पीड़िता के मामा ने हादसे को साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि यह हादस नहीं है, यह विधायक के गुर्गों द्वारा कराया गया है। उन्होंने कहा कि जिस ट्रक से हादस हुआ है, उसकी नम्बर प्लेट पुती हुई थी।

वहीं, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एसपी सुनील सिंह ने इसे हादसा बताया है। उन्होंने कहा कि यदि आरोप लग रहा है तो उसकी जांच कराई जाएगी।

वहीं, समाजवादी पार्टी ने इस पूरे हादसे को साजिश बताते हुए मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। इसके साथ ही पीड़िता के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है।

बता दें कि उन्नाव के माखी गैंगरेप मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम सामने आया था। इस मामले के सामने आने के सरकार की किरकिरी भी खूब हुई थी। इसके बाद सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया था।

यह भी पढ़ें :

समाजवादी पार्टी को लगा दूसरा बड़ा झटका, भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

कर्नाटक: स्पीकर के फैसले से भाजपा सरकार में मचा हड़कम्प

सीडब्लूसी की बैठक में होगा ये बड़ा फैसला, कांग्रेसी नेताओं की टिकीं निगाहें

अमित शाह ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए योगी को बनाया गया यूपी का मुख्यमंत्री


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *