दोस्तों को शराब नहीं पिलाई तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

दोस्तों को शराब नहीं पिलाई तो काट दिया प्राइवेट पार्ट



Lucknow. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक का प्राइवेट पार्ट सिर्फ इसलिए काट लिया गया, क्योंकि दोस्तों को उसने शराब पिलाने से मना कर दिया था। घायल युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के बेनहर कॉलेज में मिट्टी के वर्तनों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कुम्हार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में अपनी कला के जरिए बेहतर मिट्टी के वर्तनों का प्रदर्शन करने पर गौहनिया निवासी देवदत्त प्रजापति को 2100 रुपए की नकद धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया था।

पीड़ित देवदत्त प्रजापति के भाई ने बताया कि गांव के ही चेतराम और सुंदरलाल ले उसके भाई से सम्मान की रकम को बांटने के लिए कहा। इस पर देवदत्त ने मना कर दिया। इसके बाद सुंदर लाल उससे शराब पिलाने की मांग करने लगे, लेकिन देवदत्त ने शराब भी पिलाने से मना कर दिया।

इसके बाद गुस्साए चेतराम ने हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान चेतराम के भाई भी आ आए। विवाद इतना बढ़ गया कि देवदत्त को पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट में ब्लेड मार दिया, जिससे काफी खून बहने लगा। इस घटना के बाद हड़कम्प मच गया।

देवदत्त के परिजनों ने आनन—फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – 

बागी विधायकों के खिलाफ 400 कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, जानें वजह…

बुलंदशहर : डीएम के घर पर पहुंची सीबीआई टीम, गोपनीय तरीके से की छापेमारी

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बोले, इस्तीफा देने से पहले राहुल गांधी को करना चाहिए था ये काम

पटाखा बुलेट चलाने वालों को पुलिस ने कुछ यूं सिखाया सबक


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *