कोटेदार ने फोड़ा प्रधान का सिर, जमकर चले लाठी डंडे

कोटेदार ने फोड़ा प्रधान का सिर, जमकर चले लाठी डंडे



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रोशननगर में प्रधान रियाजत अली को कोटेदार की शिकायत करना मंहगा पड़ गया, जिससे भड़के कोटेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर प्रधान समेत तीन लोगों को घायल कर दिया।

रोशननगर गांव का कोटा कई वर्षों से साधन सहकारी समिति पर समुचित तरीके से बंटता था। चार माह पहले समिति के सहायक दिनेश कुमार के सेवा से रिटायर होने के उपरांत उक्त कोटा ग्रंट न 14 के ग्राम मोतीपुर के कोटेदार द्वारिका प्रसाद की दुकान से अटैच कर दिया गया था।

आरोप है कि उक्त कोटेदार तीन माह से पंचायत के लाभार्थियों को स्थानीय स्तर पर नियमित खाद्यान्न, तेल आदि नहीं बाट रहा था, जिसकी शिकायत पर पिछले माह एसडीएम गोला सुनन्दू सुधाकरन व सप्लाई इंस्पेक्टर विनय कुमार पांडे ने गांव में पहुंच कर जांच पडताल करने के बाद ठीक से बांटने की हिदायत दी थी।

आरोप है कि उल्टे इस माह की वितरण सामग्री कोटेदार अपने गांव उठा ले गया था। इसी बात को लेकर प्रधान रियाजत अली, इनके भाई सलामत अली, विधवा लाभार्थी गायत्री देवी कोटेदार की दुकान पर बात करने के लिए ग्राम मोतीपुर गए थे। इसी दौरान बात बिगड़ने पर पहले से बैठे कोटेदार पुत्र शिव प्रकाश ने साथियों समेत उक्त तीनों लोगों पर हमलावर हो गए।

हमले में प्रधान रियाजत अली का सिर फूट गया जबकि भाई सलामत अली, विधवा लाभार्थी गायत्री देवी घायल हो गई। पुलिस ने प्रधान की तहरीर पर शिवप्रकाश समेत 30 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारपीट करने, जान से मारने, बलवा की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – 

पटाखा बुलेट चलाने वालों को पुलिस ने कुछ यूं सिखाया सबक

ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित दो वरिष्‍ठ नेताओं ने अपने पद से दिया इस्तीफा

अब इस पार्टी से किनारा करने के मूड में मायावती, मचा हड़कम्प

दो युवतियों ने रचाई अनोखी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *