ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित दो वरिष्‍ठ नेताओं ने अपने पद से दिया इस्तीफा

ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित दो वरिष्‍ठ नेताओं ने अपने पद से दिया इस्तीफा



New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से पार्टी नेता अपने-अपने इस्तीफे भेज रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के ​वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है।

लोकसभा चुनावों में मिली हार जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद से लगातार अपनी-अपनी जिम्मेदारी को स्वीकारते हुए कांग्रेस नेता पार्टी के अहम पदों से इस्तीफा दे रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावों में मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए उन्होंने लिखा, मैं जनादेश को स्वीकार करते हुए पारदर्शिता की जिम्मेदारी समझता हूं। मैंने बतौर एआईसीसी महासचिव राहुल गांधी को अपना त्यागपत्र भेज दिया है।

मुझे लगता है कि वह मेरी इस जिम्मेदारी को समझेंगे और मुझे पार्टी को बचाने के लिएक कार्य करने का मौका देंगे। बता दें कि इससे पहले आज मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा सौंप दिया।

यह भी पढ़ें – 

दो युवतियों ने रचाई अनोखी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

अब इस पार्टी से किनारा करने के मूड में मायावती, मचा हड़कम्प

इस हरकत से नाराज ससुरालियों ने दामाद को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *