दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। प्रदेश के लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम परसेड़िया में जमींनी विवाद में हुए दोहरे हत्याकाण्ड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार भारी सुरक्षाबलों की मौजूदगी में कराया गया है।

बता दें कि ग्राम परसेडिया निवासी रामंचद्र का ढाई बीघा जमीन का विवाद था, जोकि कोर्ट मे लंबित है उक्त खेत का स्टे होने के बावजूद सोमवार को रामजीत वर्मा ने खेत को जोत डाला था, जिसका रामंचंद्र के पुत्र अरविंद कुमार, नंदलाल उर्फ नंदकिशोर, दिनेश कुमार ने सोमवार को विरोध किया था, उस समय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया था।

मंगलवार की सुबह लगभग साढे 6 बजे 27 वर्षीय नंद किशोर हसिया लेकर चारा काटने जा रहा था। इसी दौरान अचानक रास्ते मे रामजीत वर्मा का आमना सामना हो गया और उसके बाद नशे में धुत रामजीत गाली गलौज करते हुए नंदकिशोर का हंसिया छीनकर ताबडतोड प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया था।

शोरगुल सुनकर नंदकिशोर का बड़ा भाई अरविन्द मौके जा पहुंचा तो रामजीत ने उस पर भी हंसिये से वार कर घायल कर दिया। घायल को परिजन सीएचसी लाये जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था।

पुलिस ने मृतकों के पिता रामचंद्र वर्मा की तहरीर पर रामजीत वर्मा, राजेश वर्मा, सुभाष वर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी रामजीत को गिरफ्तार कर लिया था।

बुधवार को आरोपी राजेश वर्मा, सुभाष वर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, गांव में बुधवार को गांव में सन्नाटा पसरा रहा और गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें….

खीरी: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या से मचा हड़कम्प

स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने 25 युवतियों सहित 35 लोगों को किया गिरफ्तार

शुगर मिल में छापेमारी करने पहुंचे 21 ‘CBI अधिकारी’, लेकिन वहां मिल गए कमिश्नर साहब!

पति-पत्नी सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की पत्थर से कुचलकर हत्या


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *