खीरी: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या से मचा हड़कम्प

खीरी: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या से मचा हड़कम्प



Lucknow. प्रदेश के लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के चलते दो सगे भाईयों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। दोहरे हत्याकांड से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पंसड़िया निवासी अरविंद कुमार, नंदलाल उर्फ नंदकिशोर, दिनेश कुमार और संदीप कुमार का गांव के ही राजेश कुमार, सुभाष चंद्र और रामजीत से करीब नौ वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था।

बीते सोमवार की शाम विपक्षी रामजीत से नंदलाल के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया था, लेकिन दो जुलाई को सुबह छह बजे तब और विवाद बढ़ गया, जब नंदलाल पशुओं के लिए चारा काटने जा रहा था।

बताया जा रहा है कि नशे में धुत रामजीत ने नंदलाल को रोक लिया और उसके हाथ से हंसिया छीन लिया। इसके बाद एक बार फिर विवाद इतना बढ़ गया कि रामजीत ने नंदलाल के सीने पर हंसिये से ही प्रहार करना शुरू कर दिया, जिससे नंदलाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं, चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंच नंदलाल के बड़े भाई अरविंद पर भी रामजीत ने हंसिये से प्रहार कर दिया, जिससे वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गए। आनन—फानन में अरविंद को सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें –

स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने 25 युवतियों सहित 35 लोगों को किया गिरफ्तार

शुगर मिल में छापेमारी करने पहुंचे 21 ‘CBI अधिकारी’, लेकिन वहां मिल गए कमिश्नर साहब!

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिया कड़ा एक्शन, इस बाहुबली नेता को पार्टी से निकाला

पति-पत्नी सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की पत्थर से कुचलकर हत्या

ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *