सिपाही के लिए दो महिला सिपाहियों के बीच चले लाठी-डंडे, तमाशा देखते रहे लोग

सिपाही के लिए दो महिला सिपाहियों के बीच चले लाठी-डंडे, तमाशा देखते रहे लोग



Lucknow. प्रेम-प्रसंग के मामले तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन मेरठ में पुलिस विभाग में एक ऐसा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में एक सिपाही से प्रेम प्रसंग को लेकर दो म​हिला सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट ही नहीं, दोनों के बीच लाठी-डंडे भी चलने लगे। नौचंदी मेले में दो ​महिला सिपाहियों के बीच झड़प देख लोग हैरान गए।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में तैनात एक सिपाही का महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि उक्त सिपाही शादी शुदा है, उसकी पत्नी भी सिपाही है। वो बादलपुर थाने में तैनात है।

कुछ दिन पहले सिपाही ने अपनी और प्रेमिका की ड्यूटी नौचंदी मेले में लगवा ली और दोनों वहां आ गए। सिपाही की पत्नी महिला सिपाही को जब ये पता चला कि दोनों की तैनाती नौचंदी मेले में है। इसके ​बाद सिपाही की पत्नी नौचंदी मेले में आ धमकी। इस दौरान सिपाही और महिला सिपाही को एक साथ बैठे देख उसकी पत्नी भड़क गई।

इसके उसने महिला सिपाही को पकड़ लिया और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट इतनी बढ़ गई कि मेले ही दोनों ने एक दूसरे पर लाठी डंडो से वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बाल भी खींचे। वहीं, सिपाही मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों महिला सिपाहियों के बीच करीब 20 मिनट तक यह ड्रामा चलता रहा।

नौचंदी मेले में दोनों सिपाहियों के बीच मारपीट देख लोग हैरान रह गए। वहीं, पुलिस के कर्मचारीी भी उनके बीच मारपीट देखते रहे। हालांकि काफी देर बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद सिपाही की कथित प्रेमिका ने नौचंदी थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने कहा कि वह ड्यूटी पर तैनात थी, इस दौरान महिला सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और वर्दी भी फाड़ दी है। महिला सिपाही ने चेतवनी देते हुए कहा कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह आत्मदाह कर लेगी।

वहीं, सिपाही की पत्नी ने भी ​कथित प्रेमिका के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाए। एसएसपी आफिस पहुंच कर महिला सिपाही ने बताया कि वह जानबूझकर अपनी ड्यूटी लगवाती है। आरोप लगाया कि महिला सिपाही ने उसकी जिंदगी बरबाद करके रख दी है। सिपाही की पत्नी की शिकायत पर एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें…

युवक ने पत्नी और तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, वजह जान चौंक जाएंगे आप

मेट्रो स्टेशन पर युवती को पीछे कुछ अटपटा लगा, जब मुड़कर देखा तो युवक कर रहा था ये काम

चिकित्सकों की हड़ताल से प्राइवेट क्लीनिकों पर लटके रहे ताले, भटकते रहे मरीज

युवती ने अपने ही प्रेमी पर फेंक दिया एसिड, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पहुंचा कॉन्स्टेबल, डीजीपी ने उठाया ये बड़ा कदम


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *