युवती ने अपने ही प्रेमी पर फेंक दिया एसिड, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

युवती ने अपने ही प्रेमी पर फेंक दिया एसिड, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप



Lucknow. महिलाओं पर एसिड अटैक की घटनाएं आपने तमाम सुनी होंगी, लेकिन ताजा मामले में युवक पर एसिड से हमला किया गया। इस हमले की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक युवती ने अपने प्रेमी पर सिर्फ इसलिए एसिड फेंक दिया, क्योंकि वह उससे शादी करने को राजी नहीं था। हालांकि पुलिस ने अब युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक युवती ने अपने प्रेमी पर ही एसिड से हमला कर दिया, लेकिन पुलिस को फोन कर सूचना मिली थी कि चलती बाइक पर युवक और युवती पर किसी ने एसिड से हमला कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शुरू की जांच

युवक और युवती ने पूछताछ में बताया कि किसी ने उन दोनों पर एसिड से ​हमला किया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी।

युवक से हेलमेट उतारने को कहा

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दोबारा युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना से पहले उसकी प्रेमिका ने उससे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा था कि वह उसे ठीक से छू नहीं पा रही है। पुलिस ने शक के आधार पर युवती से दोबारा पूछताछ हुई तो चौकाने वाला खुलाया हुआ।

जो मेरा नहीं वो किसी का नहीं

युवती ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि वो युवक से पिछले तीन साल से प्रेम करती थी, लेकिन जब भी वह शादी को कहती थी, वह इनकार कर देता था। इसके बाद ही उसने तय किया था कि जो उसका नहीं हो सकता वो किसी और का भी नहीं।

बीए की छात्रा है युवती

युवती ने बताया कि उसने इसी प्लानिंग के तहत पर्स में एसिड खरीद कर रख लिया और मौका पाते ही युवक पर उड़ेल दिया। आरोपी युवती बीए की छात्रा है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…

योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पहुंचा कॉन्स्टेबल, डीजीपी ने उठाया ये बड़ा कदम

जानिये क्यों धधकने लगी थी जमीन, जांच में आई ये बड़ी बात सामने

पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम

साली को घर पर अकेली देख जीजा ने अपने साथियों संग किया घिनौना काम

ओएलएक्स पर आप भी खरीद सकते हैं अमिताभ बच्चन की मर्सिडीज कार, सिर्फ इतनी है कीमत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *