सलमान ने सबके सामने शेरा को मारा थप्पड़, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

सलमान ने सबके सामने शेरा को मारा थप्पड़, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप



New Delhi. बॉलीवुड के दबंग चुलबुल पाण्डेय और लाखों दिलों की धड़कन सलमान खान की फिल्म भारत बुधवार को ईद के दिन पूरे देश में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की रिलीज से पहले मंगलवार को भारत के स्पेशल सक्रीनिंग भी रखी गई थी। जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। लेकिन स्क्रीनिंग के दौरान सलमान को इस कदर गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने चहीते बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया।

सलमान को इससे पहले इतने गुस्से में कभी नहीं देखा गया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान प्रीमियर खत्म होने के बाद बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में सलमान खान को सुरक्षित निकालने के लिए बॉड़ीगार्ड फैंस को धक्का देते आगे बढ़ रहे हैं। इस दौरान भीड़ में आगे की तरफ बहुत सारे बच्चे भी मौजूद थे। जो सलमान को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन सलमान को भीड़ से बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड कड़ी मेहनत करते हैं, जिससे बच्चे परेशान होने लगते हैं।

बच्चों को परेशान देख सलमान खान का पारा चढ़ गया और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड का थप्पड़ मारकर और उसे कड़ी फटकार लगाई। इसके बाद वो गुस्से में आगे बढ़ गए। ये देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

बता दें कि भारत से सलमान खान को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें….

खीरी: पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम

मौद्रिक समीक्षा : आरबीआई ने घटाई ब्याज दरें, होम लोन सस्ता होने की उम्मीद

चुनाव खत्म होते ही मायावती ने कर दिया बड़ा ऐलान, अखिलेश की बढ़ी मुश्किलें

फर्जी माता-पिता और बाराती, युवती से शादी रचा ले गया तीन बच्चों का पिता


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *