खीरी: पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम

खीरी: पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज मालपुर मार्ग पर 28 मई को मिले अज्ञात शव की 3 जून को शिनाख्त होने के बाद गुरूवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर चालान भेज दिया है।

गौरतलब है कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव परसेला निवासी 30 वर्षीय स्वामी दयाल का शव 28 मई की सुबह रसूलपुर पनाह गांव के पास नहर के किनारे पड़ा मिला था। शिनाख्त होने के बाद मृतक के पिता ने उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

प्रभारी निरीक्षक भानुप्रताप सिंह ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव निवासी स्वामी दयाल बगचन निवासी बेवा शोभा देवी के साथ करीब ढाई साल से बतौर पति पत्नी रह रहे थे।

शोभा देवी की बडी पुत्री शशि का विवाह गोला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धौरहरा खुर्द में हुआ था। इसलिए शोभा देवी अधिकांश अपनी पुत्री शशि के ससुराल आती जाती थी। इसी दौरान उसकी पुत्री शशि के ससुर रामपाल से उसके अवैध सम्बन्ध हो गये थे और स्वामी दयाल बाधक था।

उन्होंने बताया कि लगभग 20 दिन पहले स्वामी दयाल व शोभा देवी धौरहरा खुर्द आये थे और वहीं मौका मिलते ही रामपाल और शोभा देवी ने स्वामी दयाल की हत्या कर दी। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की दोपहर पुलिस ने दोनों को अलीगंज और मूडा सवारन के बीच पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें…

मौद्रिक समीक्षा : आरबीआई ने घटाई ब्याज दरें, होम लोन सस्ता होने की उम्मीद

चुनाव खत्म होते ही मायावती ने कर दिया बड़ा ऐलान, अखिलेश की बढ़ी मुश्किलें

फर्जी माता-पिता और बाराती, युवती से शादी रचा ले गया तीन बच्चों का पिता

संसद से इस्तीफा देंगे सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान, ये है बड़ी वजह


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *