जिस पंडित ने कराए थे सात फेरे, उसी के साथ फरार हुई दुल्हन

जिस पंडित ने कराए थे सात फेरे, उसी के साथ फरार हुई दुल्हन



Lucknow. मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां विदिशा के टोरी बागरोद में शादी के महज 15 दिनों बाद ही दुल्हन घर से फरार हो गई है। हालांकि सबसे आश्चर्य की बात ये है कि जिस पंडित ने उसका विवाह कराया था, वो उसके साथ ही फरार हो गई है।

मध्य प्रदेश के विदिशा के टोरी बागरोद निवासी युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। पंडित विनोद महाराज ने युवती युवती की शादी में मंत्र पढ़ा और फेरे लगवाए।

शादी के बाद युवती की विदाई हुई। विदाई के करीब 15 दिन की बीते थे कि नई नवेली दुल्हन तब फरार हो गई, जब ससुरालीजन किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे।

दुल्हन की जब खोजबीन शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि दुल्हन उसी पंडित विनोद महाराज के साथ फरार हो गई है, जिसके उसके सात फेरे कराए थे।

बताया जा रहा है कि पंडित पहले से ही शादी शुदा था, उसके दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि पंडित और युवती के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

वहीं, युवती के परिजनों ने ग्राम प्रधान के साथ थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…

बड़ी खबर: हार के बाद कांग्रेस के 13 वरिष्ठ नेताओं का इस्तीफा, दो सीएम की भी जाएगी कुर्सी

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार

स्मृति ईरानी के करीबी प्रधान की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कम्प


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *