हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार



New Delhi. दिल्ली, एनसीआर सहित देश के बड़े शहरों में देह व्यापार का धंधा खूब फल फूल रहा है। अब देह व्यापार की खबर दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम से आई है, यहां पॉश इलाके सुशांत लोक फेज-3 में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहा था, जब पुलिस पहुंची तो आस-पास के लोग भी दंग रह गए। पुलिस ने छापेमारी कर 6 युवतियों सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक फेज—3 में राजीव यादव ने 60 हजार रुपए में मकान किराये पर ले रखा था। इस मकान में देह व्यापार का धंधा खुलेआम चल रहा था, लेकिन किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी पर महिला इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की तो लोग दंग रह गए।

पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान राजीव यादव और गुरुमीत सिंह फरार होने में सफल रहे। वहीं, पुलिस ने छह युवतियों सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से कुछ लोग आपत्तिजनक हालात में थे। इसके साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

बताया जा रहा है कि जो युवतियां गिरफ्तार की गई हैं, उनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है। ये सभी सुलतानपुरी, प्रीतमपुरा, रोहिणी और तुगलकाबाद की रहने वाली हैं। जबकि जो युवक पकड़े गए है, वे ​व्यापारी, इंजीनियर और अन्य अन्य बड़ी कम्पनियों में कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें…

पर्यावरण संरक्षण के लिए जैव विविधता जरूरी : प्रवीण राव

स्मृति ईरानी के करीबी प्रधान की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कम्प

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा, चुनाव आयोग ने शानदार तरीके से किया काम

स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 11 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *