दो रोटी के लिए नौकरी ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज

दो रोटी के लिए नौकरी ने की मालकिन की हत्या, ऐसे खुला राज



Lucknow. हरियाणा के यमुनानगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने है। दरअसल, यहां एक नौकर ने अपनी मालकिन को सिर्फ इसलिए मौत ​के घाट उतार दिया, क्योंकि उसे दो रोटी कम दी गईं थीं। आरोपी नौकर ने पूछताछ में बताया कि उसे सात रोटी की भूख थी, लेकिन मालकिन सिर्फ उसे पांच रोटी ही देती थी। इसमें से एक रोटी उसे कुत्ते को भी देनी होती थी, ऐसे में वह भूखा रह जाता था।

डीएसपी प्रदीप राणा के मुताबिक, राजेश पासवान बिहार का रहने वाला है, लेकिन कई सालों से वह यमुना नगर में ही रह रहा था। यहीं पर वह स्टोर क्रसर संचालक दीपांशु के काम नौकरी कर रहा था। दीपांशु की पिछले साल रोजी से शादी हुई थी। हालांकि राजेश पासवान पहले से ही उनके घर काम करता था और घर में खाना बनाता था।

दीपांशु की शादी के बाद पत्नी रोजी ने राजेश पासवान को खाना बनाने की ड्यूटी से हटा दिया और उसे सफाई और कपड़े धोने का काम दे दिया था। पुलिस पूछताछ में नौकर राजेश ने बताया कि मालकिन रोजी उसे खाने के लिए पांच रोटी देती थीं, उसमें से एक रोटी वह कुत्ते को खिला देता था, जिससे वह भूखा रह जाता था।

नौकर राजेश ने मालकिन से कई बार कहा कि वह भूखा रह जाता है, लेकिन मालकिन ने उसकी नहीं सुनी। राजेश ने बताया कि गुरुवार को उसे तेज भूख लगी थी, उसने मालकिन से खाने को लेकर कहा, लेकिन मालकिन ने दीपांशु के आने की बात कही। इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और वह सीधे मालकिन रोजी के कमरे में जाकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी राजेश ने बताया कि हत्या के बाद उसने खून से सने कपड़े धोये और गेट से कूदकर घर से बाहर निकल आया। हालांकि वह वहां से भागा नहीं, क्योंकि उसे लग रहा था कि उस पर शक किया जाएगा। इसके बाद उसने मालिक दीपांशु को फोन के जरिए बताया कि मैडम अंदर से दरवाजा नहीं खोल रही हैं।

हालांकि पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस दुष्कर्म को लेकर भी जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम के दौरान इसकी पुष्टि के लिए जांच के ​आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल नहीं अब सोनिया गांधी ने संभाली कमान, बीजेपी में घबराहट

क्या पीएम मोदी के इंटरव्यू के सवाल पहले से तय होते हैं, जानें सच

जासूसी में मर्दों को भी पीछे छोड़ दिया था इस खूबसूरत महिला ने, कई लोगों से बनाए थे संबंध

विंग कमांडर अभिनंदन को यहां मिली तैनाती, जमकर हुआ स्वागत

जानिये कौन है पीली साड़ी वाली ये चुनाव अधिकारी, जो जमकर हो रही वायरल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *