दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहा था दूल्हा, वॉयफ्रेंड ने कर लिया अपहरण

दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहा था दूल्हा, वॉयफ्रेंड ने कर लिया अपहरण



Lucknow. शादी के बाद दुल्हन के अपहरण की घटना आपने तमाम फिल्मों में सुनी होगी, लेकिन अब असलियत में भी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला राजस्थान के उदयपुर का है, जहां एक कथित प्रेमी ने शादी के बाद विदा होकर जा रही दुल्हन को रास्ते से ही फिल्मी स्टाइल में अगवा कर लिया है। इस घटना के बाद से दहशत बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद बिश्नोई के मुताबिक, राजस्थान के उदयपुर के तीतरडी क्षेत्र में एक शादी समारोह था। शादी समारोह के दूसरे दिन दुल्हन को विदा किया गया। दूल्हा-दुल्हन कार से ससुराल जा रहे थे। कार में उनके साथ दो लोग परिवार के ही थे। कार जैसे ही सवीना रेलवे फाटक के पास पहुंचा कि सामने से एक और कार रूक गई।

कार से उतरे कथित प्रेमी और उसके साथियों ने दूल्हे के साथ मारपीट की और कार में तोड़फोड़ करने के बाद दुल्हन को लेकर फरार हो गए। वहीं, दूल्हे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने दुल्हन का अपहरण करने वालों की तलाश के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, दूल्हे ने कई संदिग्धों के नाम बताए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि आरोपी का दुल्हन से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें…

पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी रेव पार्टी, एसएसपी की छापेमारी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला तो इस सीट से लड़ूंगी चुनाव

यूरोप की पहली ‘इको मस्जिद’ कैम्ब्रिज में इबादत के लिए खुली

लंदन में इस खूबसूरत लड़की के साथ अपने बंगले में रहता है विजय माल्या, जानें कौन है ये


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *