पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी रेव पार्टी, एसएसपी की छापेमारी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी रेव पार्टी, एसएसपी की छापेमारी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा



New Delhi. भारत के मुम्बई जैसे शहर में हम रेव पार्टी का नाम सुनते थे, लेकिन अब आम हो गई हैं। देश का कोई ऐसा बड़ा शहर नहीं बचा होगा, जहां रेव पार्टियां न होती हों। ताजा मामला नोएडा का है, जहां शहर के बाहर एक फार्म हाउस में रेव पार्टी चल रही थी। पुलिस की मिलीभगत से चल रही रेव पार्टी की जब एसएसपी को सूचना मिली तो उन्होंने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा ​के बाहर यमुना पुश्ते स्थित ईको फार्म हाउस में पुलिस की मिलीभगत से रेव पार्टी चल रही थी। एसएसपी को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस दल के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अब तक की ये सबसे बड़ी कार्रवाई है।

ईको फार्म में पिछले काफी दिनों से रेव पार्टियां हो रहीं थी। अब तक यहां 50 से अधिक पार्टियां हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस के आला अफसरों को इसकी भनक तक नहीं लगी। बताया जा रहा है कि रेव पार्टी के आयोजकों ने युवकों के लिए दस हजार रुपए की फीस रखी थी, लेकिन युवतियों के लिए कोई शुल्क नहीं था। इसके साथ अन्य सुविधाओं जैसे शराब, हुक्का और मनोरंजन आदि के लिए अलग से चार्ज देना होता था।

पुलिस छापेमारी के दौरान आठ युवतियां भी ऐसी बरामद की गईं हैं, जो मनोरंजन कराती थीं। बताया जा रहा है कि प्रति युवती को एक हजार रुपए इवेंट के हिसाब से मिलते थे। इसके अलावा उन्हें अलग से भी कमीशन दिया जाता था। इस पार्टी में छात्रों से लेकर कारोबारी और नेताओं के बेटे भी थे। इसमें सबसे ज्यादा नौकरी पेशा वाले लोग थे। बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में सबसे ज्यादा युवक और युवतियां दिल्ली और हरियाणा के थे।

रेव पार्टी के आयोजक सोशल मीडिया के ​जरिए कस्टमर की बुकिंग करते थे। उन्हें डीजे नाइट्स की बात कहकर बुलाया जाता था। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में जितने युवक आते थे, उनकी हर टेबल पर एक युवती मौजूद रहती थी, जो उनका मनोरंजन कराती थी। इस पार्टी में युवकों की अच्छी भीड़ जुटती थी।

वहीं, पुलिस छापेमारी के बाद कई लोग फरार हो गए है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस की मानें तो इस आयोजन को लेकर सफेदपोशों का भी हाथ हो सकता है। एसएसपी में पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला तो इस सीट से लड़ूंगी चुनाव

यूरोप की पहली ‘इको मस्जिद’ कैम्ब्रिज में इबादत के लिए खुली

लंदन में इस खूबसूरत लड़की के साथ अपने बंगले में रहता है विजय माल्या, जानें कौन है ये

हैंडसम नहीं बल्कि ऐसे लड़कों पर फिदा होती है लड़कियां, जानें जरूर


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *