हाईस्कूल में जिला टॉप करने वाली आराधना वर्मा को किया गया सम्मानित

हाईस्कूल में जिला टॉप करने वाली आराधना वर्मा को किया गया सम्मानित



गोला गोकर्णनाथ खीरी। यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में नवोदय इंटर कॉलेज गोला की जिला टाॅप करने वाली छात्रा आराधना वर्मा और इंटरमीडिएट जिले में 9वां स्थान प्राप्त करने वाले छात्र कुनाल गुप्ता को जिला विद्यालय निरीक्षक आर.के जायसवाल ने कालेज पहंुचकर प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

गौरतलब है कि हाईस्कूल की परीक्षा परिणाम मेें नवोदय इंटर कॉलेज गोला की आराधना वर्मा ने 93.3 प्रतिशत अंक हांसिल कर जिले में पहला स्थान, वहीं इण्टर में इसी कालेज के कुनाल गुप्ता ने 84.6 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले की टापटेन सूची में नवां स्थान प्राप्त किया है। जिन्हें प्रोत्साहित करने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक आरके जायसवाल बुधवार को नवोदय इण्टर कालेज पहुंचे और दोनों मेधावियों को बुके और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया।

इस दौरान बेटी बचाओ बेटी पढाओ स्लोगन के तहत बेटी कोे सम्मानित होता देख कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक व स्टॉफ को गर्व महसूस हुआ। जिला विद्यालय निरीक्षक आरके जायसवाल ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कॉलेज में पढ़ने वाले अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरित किया और कहा कि प्रतिस्पर्धा के दौर में आगे निकलने के लिए कडी मेहनत करने की आवश्यकता है।

इस दौरान कालेज के प्रबन्धक हरद्वारी लाल वर्मा ने श्री जायसवाल का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर कालेज के प्रधानाचार्य देवेश कश्यप, सर्वेश कुमार आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…

युवती से गैंगरेप का अश्लील वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

पीएम मोदी के अयोध्या को लेकर रामजन्म भूमि के पुजारी कही ये बड़ी बात

बसपा सुप्रीमो मायावती कांग्रेस से नहीं करेंगी गठबंधन, ये है वजह

भाजपा छोड़कर आए इस दलित नेता को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

इस नेता ने की भविष्यवाणी, यूपी में 17 सीटों पर सिमट जाएगी बीजेपी

 


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *