पीएम मोदी के अयोध्या को लेकर रामजन्म भूमि के पुजारी कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी के अयोध्या को लेकर रामजन्म भूमि के पुजारी कही ये बड़ी बात



Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में चुनाव रैली को सम्बोधित करने के लिए आ रहे हैं। वह अयोध्या और अम्बेडकरनगर के बीच गोसाईंगज के मयाबाजार में रैली को सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर सियासत तेज हो गई है। पीएम के दौरे को लेकर रामजन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने बड़ी बात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ​अयोध्या दौरे को लेकर आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि उनका ये चुनावी दौरा है। उन्होंने कहा कि ​यदि पीएम मोदी की इच्छा होगी तो वो रामलाल के दर्शन पूजन कर सकते हैं। उन्होंने कहा जब वह रामनगरी आ ही रहे हैं, तो उन्हें दर्शन करने चाहिए।

आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि यदि अयोध्या आकर भी पीएम मोदी रामलला के दर्शन न करें तो ये बेहद निराशाजनक होगा। उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि उन्हें अब किसी भी राजनीतिक दल से कोई उम्मीद नहीं है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रामलला के नाम पर सत्ता में आई, लेकिन अब तक मंदिर नहीं बन सका है। उन्होंने कहा कि अब कोई और नहीं बल्कि रामभक्त ही राम मंदिर बनाएंगे।

बता दें कि राम मंदिर आंदोलन से लेकर अब तक अयोध्या से दूरी बनाए रखने वाले दो ही भाजपा नेता हैं, उनमें एक तो अटल बिहारी वाजपेयी और दूसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

य​​ह भी पढ़ें… 

बसपा सुप्रीमो मायावती कांग्रेस से नहीं करेंगी गठबंधन, ये है वजह

भाजपा छोड़कर आए इस दलित नेता को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

इस नेता ने की भविष्यवाणी, यूपी में 17 सीटों पर सिमट जाएगी बीजेपी

शिवपाल यादव ने कांग्रेस को दिया समर्थन, निकाले जा रहे सियासी मायने

वाराणसी से सपा-बसपा गठबंधन ने बदला प्रत्याशी, अब तेज बहादुर को दिया टिकट


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *