कम्पनी अधिकारियों की प्रताड़ना और पुलिस के रवैये से तंग युवक ने खाया जहर

कम्पनी अधिकारियों की प्रताड़ना और पुलिस के रवैये से तंग युवक ने खाया जहर



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

Lucknow. प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर के एक फाइव स्टार होटल एक निजी टेलीकॉम कम्पनी के कर्मचारी को कम्पनी अधिकारियों द्वारा बेरहमी से पीट दिया जाता है और होटल प्रबंधन, कर्मचारी, सुरक्षा गार्ड मूक दर्शक बने रहे, जबकि वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। पीड़ित ने घटना की जानकारी भी राजधानी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं है। पीड़ित ने कम्पनी अधिकारियों की प्रताड़ना के बाद जहर खा लिया। परिजनों ने आनन—फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, हसनगंज के मदेयगंज निवासी राजन पाण्डेय एक टेलीकॉम कम्पनी में बीते आठ साल से ईडी कोआर्डीनेटर के पद पर कार्यरत हैं। राजन पाण्डेय ने बताया​ कि 11 अप्रैल को चंडीगढ़ से कम्पनी के कुछ अधिकारी आए थे, जो गोमतीनगर के पांच सितारा होटल ताज में ठहरे हुए थे।

पीड़ित ने बताया कि कम्पनी के अधिकारियों ने उसे फोन करके बुलाया और कहा कि दस लाख रुपए दो अन्यथा नौकरी से निकाल दूंगा। दस रुपए देने से जब युवक ने मना किया तो होटल में ही बंधक बना लिया और उसे बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेहोश हो गया। पीड़ित ने बताया कि कम्पनी कर्मचारियों ने ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उसके बाद भी अधिकारियों ने फोन पर उसे धमकी देने लगे कि दस लाख रुपए दो नहीं तो तुम्हे जान से मार दूंगा। पी​ड़ित ने बताया कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद प्रताड़ना से तंग आकर 25 अप्रैल की सुबह पीड़ित युवक ने जहर खा लिया। परिजनों ने गम्भीर हालत में उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां युवक का उपचार चल रहा है। पीड़ित के भाई पंकज ने बताया कि यह पूरी वारदात होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद है, जिसकी फुटेज गोमतीनगर पुलिस के पास है, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढ़ें…

लोकसभा चुनाव 2019 : बीएसपी सुप्रीमो मायावती की वजह से कांग्रेस का सारा प्लान हो गया फेल

जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक

वाराणसी से प्रियंका गांधी नहीं लड़ेंगी चुनाव, इन्हें बनाया प्रत्याशी

ज्योतिषियों का दावा: फिर बनेगी मोदी सरकार, इतिहास रचने वाले होंगे चुनाव परिणाम


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *