ज्योतिषियों का दावा: फिर बनेगी मोदी सरकार, इतिहास रचने वाले होंगे चुनाव परिणाम

ज्योतिषियों का दावा: फिर बनेगी मोदी सरकार, इतिहास रचने वाले होंगे चुनाव परिणाम



Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दो चरण के मतदान हो चुके हैं, तीसरे चरण का मतदान जारी है। ऐसे में राजनीतिक विश्लेषकों के साथ ही ज्योतिषी भी अपना-अपना गणित लगा रहे हैं कि केंद्र में किसकी सरकार बनेगी। यही नहीं, इसे लेकर भी मंथन जारी है कि केंद्र की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी या त्रिशंकु बनेगी। इसे लेकर भी चर्चा का दौर शुरू है।

देश में सबसे बड़े चुनाव की प्रक्रिया शुरू है, ज्योतिषी अपनी गणित लगाना शुरू कर दिए हैं। ज्योतिषियों का दावा है कि आसमान के सितारे बता रहे हैं कि केंद्र की सरकार पूर्ण बहुमत से आएगी, क्योंकि चुनाव के साथ ही आसमान में भी कई ग्रहों ने अपनी चाल बदली है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि चुनाव के परिणाम ऐतिहासिक होंगे।

ज्योतिषियों ने बताया कि सत्तारूढ़ दल के पक्ष में बृहस्पति है। इससे पता चलता है कि केंद्र में मोदी सरकार के लौटने के संकेत हैं। यही नहीं, 1984 में हुए लोकसभा चुनावों में भी गृहों की चाल कुछ ऐसे ही थी। उस समय भी राजीव गांधी की सरकार पूर्ण बहुमत से आई थी।

गणेशा डॉट कॉम वेबसाइट के आचार्य भारद्वाज ने दावा किया है कि केंद्र मोदी सरकार के आने की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि शनि और केतु का योग मिल रहा है, जिससे दावा और पुख्ता हो जाता है कि पिछली बार से भी ज्यादा सीटों के साथ मोदी सरकार की वापसी के संकेत हैं।

वहीं, ज्योतिषी रत्ना श्रीवास्तव ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली में वृश्चिक लग्न है, जो राजयोग का संकेत दे रहा है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में सूर्य की महादशा और मंगल का अंतर पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने का योग बन रहा है। अगर ज्योतिषियों की मानें तो राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस को एक बार फिर झटका लग सकता है।

यह भी पढ़ें…

इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी रचने जा रही है एक और इतिहास

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने इस दिग्गज खिलाड़ी को दक्षिणी दिल्ली से दिया टिकट, सियासत तेज

भाजपा ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की, गौतम गम्भीर को इस सीट से बनाया प्रत्याशी

कांग्रेस नेता दिग्विजय ने पूछा- किसे मिल गए 15 लाख, युवक ने दिया ये जवाब, वीडियो वायरल

 


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *