कांग्रेस नेता दिग्विजय ने पूछा- किसे मिल गए 15 लाख, युवक ने दिया ये जवाब, वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता दिग्विजय ने पूछा- किसे मिल गए 15 लाख, युवक ने दिया ये जवाब, वीडियो वायरल



Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीसरे चरण की वोटिंग 23 अप्रैल को होनी है। ऐसे में चुनावी सरगर्मी भी अपने पूरे शबाब पर है, लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक वी​डियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल, मध्य प्रदेश में ​कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे, लेकिन एक युवक ने ऐसा जवाब दिया कि उनका दांव ही उल्टा पड़ा गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के भोपाल में एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे, लेकिन क्या आप लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आ गए। उन्होंने कहा कि जिसके खाते में 15 लाख रुपए आ गए हैं, वह हाथ उठाकर बताए।

दिग्विजय सिंह के यह कहते ही एक युवक ने हाथ उठाया। इसके दिग्विजय ने कहा कि आ जाओ मंच पर खाता नम्बर भी ​ले आना, तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे। हालांकि दिग्विजय सिंह का दांव उल्टा तब पउ़ गया जब युवक तुरंत मंच पर आ गया और बोला नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों का सफाया कर दिया।

इस पर दिग्विजय और मंच पर मौजूद कांग्रेस नेताओं ने उसे मंच से नीचे भगा दिया। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

चुनाव से पहले भाजपा को करारा झटका, पूर्व सांसद ने कांग्रेस का थामा दामन

वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका गांधी ने किया बड़ा ऐलान, बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें

सपाइयों पर भड़की मायावती, अखिलेश के सामने की कह डाली बड़ी बात

राहुल गांधी ने साक्षात्कार में दिया बड़ा संकेत, प्रियंका गांधी वाराणसी से ही लड़ेंगी चुनाव


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *