कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से दिया इस्तीफा, इसलिए थीं नाराज

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से दिया इस्तीफा, इसलिए थीं नाराज



Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए दो चरणों का चुनाव सम्पन्न हो गया है। इस बीच कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपना इस्तीफा भेज दिया है। बताया जा रहा है कि प्रियंका चतुर्वेदी अब शिवसेना में शामिल हो सकती हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए खून-पसीना बहाने और मेहनत करने वालों को पार्टी ने दरकिनार कर गुंडों का अधिक वरीयता दे रही है, इसे लेकर उन्हें काफी दुख हुआ है।

उन्होंने ​कहा कि पार्टी के अंदर जिन लोगों ने मुझे धमकी दी थी, उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने कोई ठोस अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि बीते दिनों प्रियंका चतुर्वेदी ने राफेल मामले पर मथुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ कथित तौर पर बदसलूकी थी। इसकी शिकायत उन्होंने कांग्रेस हाई कमान से की थी।

उनकी शिकायत पर कांग्रेस ने आरोपी कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कर दिया था, लेकिन इसके बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बयान जारी कर कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा खेद प्रकट करने के बाद उनके खिलाफ अनुशास्नात्मक कार्रवाई को निरस्त किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें …

राहुल गांधी ने साक्षात्कार में दिया बड़ा संकेत, प्रियंका गांधी वाराणसी से ही लड़ेंगी चुनाव

पीएम मोदी को काउंटर करने के लिए कांग्रेस ने चल दिया ये बड़ा दांव

कांग्रेस ने राजनाथ सिंह के खिलाफ इस दिग्गज को उतारा, सियासी सरगर्मी तेज

पुरानी पेंशन को लेकर प्रियंका गांधी ने कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, पहली बार चूक गए मोदी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *